1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bulandshahr news after a quarrel with her husband an angry woman set fire to two innocent daughters rjh

Bulandshahr News : मां ने दो मासूम बेटियों पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, ये है कारण...

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Bulandshahr News
Bulandshahr News
Demo Pic

बुलंदशहर : बात मामूली थी लेकिन नतीजा दर्दनाक रहा.पति से झगड़े का गुस्सा महिला ने दो मासूम बेटियों पर उतारा. उसने दोनों के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. अस्पताल में दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना शनिवार की रात बुलंदशहर जिले के गांव गढ़िया में घटी. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. गांव गढ़िया का मुकेश लोधी बेलदारी करता है. शनिवार रात को घर में खाना बनाने के दौरान सिलिंडर में गैस खत्म हो गई.

मुकेश ने अपनी पत्नी को चूल्हे पर खाना बनाने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया. इस बात पर दोनों में विवाद हो गया. बताते हैं, मुकेश ने पत्नी की पिटाई कर दी. पिटाई से गुस्साई महिला ने बाइक से पेट्रोल निकाला और जमीन पर लेटी अपनी दो बच्चियों यशोदा (03) और छह माह की भूमिका के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

बच्चियों की चीख सुनकर आए परिजनों और ग्रामीणों ने आग बुझाई. तब तक भूमिका 50 प्रतिशत से अधिक झुलस चुकी थी. सूचना पर आई पुलिस ने झुलसे बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया. फिलहाल दोनों का उपचार बुलंदशहर के निजी अस्पताल में चल रहा है.

उधर, पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की. परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है. ग्रामीणों ने बताया कि महिला के मायके वाले परिजनों पर रिपोर्ट न लिखवाने का दबाव बना रहे हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें