1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bsp chief mayawati s mother passes away acy

बसपा सुप्रीमो मायावती की मां का निधन, अखिलेश यादव ने व्यक्त किया शोक

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की मां रामरति का शनिवार को निधन हो गया. वह 92 वर्ष की थीं. यह जानकारी मायावती ने ट्वीट कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मायावती की मां और पिता
मायावती की मां और पिता
सोशल मीडिया

Mayawati mother Demise: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की मां रामरति का शनिवार को निधन हो गया. वह 92 वर्ष की थीं. यह जानकारी मायावती ने ट्वीट कर दी. वहीं, बसपा सुप्रीमो की मां के निधन की खबर सुनते ही कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मायावती की मां के निधन पर दु:ख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी की माता जी श्रीमती रामरती जी का देहावसान, अत्यंत दु:खद! दिवंगत आत्मा को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दें. शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना. भावभीनी श्रद्धांजलि.

बसपा की तरफ से कहा गया है कि मायावती की मां रामरती बहुत ही नेक और विशुद्ध पारिवारिक महिला थीं. उन्होंने अपने सभी बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए हमेशा बड़ी मेहनत और लगन से काम किया. आखिरी समय तक वे परिवार के बीच रही और सभी लोगों के लिए शक्ति व प्रेरणा की स्त्रोत की बनी रहीं.

अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए मायावती 3 त्यागराज मार्ग, नई दिल्ली पहुंच रही हैं. मायावती के नई दिल्ली पहुंचने और परिवार के एकत्र होने पर रविवार को उनकी मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मायावती के पिता प्रभूदयाल का एक साल पहले 19 नवंबर 2020 को निधन हो गया था. वे 95 वर्ष के थे.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें