1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. aimim asaduddin owaisi reply amit shah prayer on the streets up chunav 2022 avi

10 मिनट की नमाज से गृह मंत्री के पेट में दर्द क्यों? AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी का अमित शाह पर पलटवार

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को भाजपा, सपा और बसपा की तीखी आलोचना की. ओवैसी सहारनपुर के एक गांव में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी का अमित शाह पर पलटवार
AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी का अमित शाह पर पलटवार
Facebook

यूपी में चुनावी ऐलान से पहले नेताओं में एक दूसरे के बीच जुबानी हमला तेज हो गया है. अमित शाह के सड़क पर नमाज पढ़ने वाले बयान को लेकर AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा है कि अमित शाह को सड़कों पर नमाज पढ़ने को लेकर क्यों पेट में दर्द हो रहा है.

सहारनपुर की रैली में सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गृह मंत्री को लोगों की नमाज पढ़ने से दिक्कत है. उत्तराखंड में सड़कों पर मुसलमान नमाज पढ़ते हैं, इसको लेकर बयान देते हैं. ओवैसी ने आगे कहा कि मैं गृहमंत्री को कहना चाहता हूं कि अगर नमाज पढ़ने के दौरान किसी मुसलमान के साथ कुछ हुआ, तो जिम्मेदार आप होंगे.

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को भाजपा, सपा और बसपा की तीखी आलोचना की. ओवैसी सहारनपुर के एक गांव में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज को अब कांग्रेस, सपा और बसपा जैसे अवसरवादी दलों के बहकावे में नहीं आना चाहिये क्योंकि इन दलों ने मुसलमानों के वोट का इस्तेमाल केवल अपने राजनीतिक लाभ के लिये किया है.

ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को अपना सियासी नेतृत्व तैयार करना होगा क्योंकि जिसके पास ताकत होती है उसी की सुनी जाती है और वही अपने हक और हुकूक को हासिल करता है. उन्होंने कहा,‘जब तक मुसलमान अपने वोटों से अपने नेताओं को नहीं चुनेंगे तक तक मुसलमान की आंखों में आंसू रहेंगे और वे सियासी पार्टियों से अपने हक की मांग करते रहेंगे.'

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिये ओवैसी ने सहारनपुर में एक जनसभा को सम्बोधित किया. इससे पूर्व ओवैसी मेरठ, मुजफरनगर में भी शोषित वचित समाज सम्मेलन को सम्बोधित कर चुके हैं.

(भाषा इनपुट के साथ)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें