32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAA हिंसक प्रदर्शन : गाजियाबाद में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा निलंबित

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शनों को देखते हुए यहां इंटरनेट सेवा बृहस्पतिवार रात 10 बजे से अगले 24 घंटे के लिए निलंबित रहेगी. यह प्रतिबंध रात शुक्रवार रात 10 बजे तक लगा रहेगा. इस महीने में ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब […]

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शनों को देखते हुए यहां इंटरनेट सेवा बृहस्पतिवार रात 10 बजे से अगले 24 घंटे के लिए निलंबित रहेगी.

यह प्रतिबंध रात शुक्रवार रात 10 बजे तक लगा रहेगा. इस महीने में ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है. जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडे ने बताया कि सभी मोबाइल कंपनियों को सेवा निलंबित रखने के लिए कहा गया है.

उन्होंने कहा कि यह निर्णय सोशल मीडिया पर घृणा को बढ़ाने वाली टिप्पणियों पर रोक लगाने के लिए लिया गया है. पांडे ने कहा कि असामाजिक तत्व इंटरनेट सेवा का फायदा घृणा को बढ़ावा देने और सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने के लिए उठाने में सक्षम नहीं होंगें. उन्होंने कहा कि हिंसा और आगजनी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें