1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. president visit to kanpur on june 3 and 4 pm modi will also be present amy

President Kanpur Visit: राष्ट्रपति का 3 व 4 जून को कानपुर दौरा, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव में उनकी अगवानी के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं. परिवहन विभाग फ्लीट के लिए 70 कार की व्यवस्था कर रहा है. इसके लिए लखनऊ व कानपुर से कार मंगवाने की व्यवस्था की जा रही है. राष्ट्रपति बनने के बाद रामनाथ कोविंद का दूसरी बार गांव आगमन हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
President Ramnath Kovind
President Ramnath Kovind
social Media

Kanpur News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 3 जून को अपने पैतृक गांव परौंख जाएंगे. उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे. राष्ट्रपति 4 जून को मर्चेंट चैंबर ऑफ यूपी के 90 वर्ष पूरे होने पर आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे. प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक 3 जून को राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री दिल्ली से लखनऊ पहुंचेंगे.वहां से हेलीकॉप्टर से परौंख गांव जाएंगे. 4 बजे तक जनसभा संबोधित करने के बाद गांव में स्थित पथरी देवी मंदिर में पूजन करेंगे. चार जून को राष्ट्रपति मर्चेन्ट चैम्बर के समारोह में शामिल होंगे.

राष्ट्रपति की वीआईपी फ्लीट में लगेगी 70 कार

राष्ट्रपति के पैतृक गांव में अगवानी के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं.परिवहन विभाग फ्लीट के लिए 70 कार की व्यवस्था कर रहा है.इसके लिए लखनऊ व कानपुर से कार मंगवाने की व्यवस्था की जा रही है.एआरटीओ प्रशासन का कहना है कि राष्ट्रपति के प्रस्तावित कार्यक्रम आने के बाद तैयारियां तेज चल रही है.

राष्ट्रपति बनने के बाद दूसरी बार गांव आगमन

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देश के प्रथम नागरिक बनने के बाद दूसरी बार पैतृक गांव परौख आ रहे है. यहां पर वह पथरी देवी मंदिर में दर्शन,भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण व गांव के मिलन केंद्र में भ्रमण करेंगे. गांव में पुराने मित्रों व परिजनों से मुलाकात करेंगे. साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनने के बाद दूसरी बार 3 जून को गांव आ रहे है पहली बार वह 27 जून 2021 को अपने गांव आये थे.

रिपोर्ट: आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें