1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur triple murder case two accused sent to police remand from court abk

Kanpur News: पुलिस को मिली ट्रिपल मर्डर के दोनों आरोपियों की रिमांड, दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम

कानपुर के फजलगंज थाना क्षेत्र में हुए ट्रिपल मर्डर के दोनों अभियुक्तों की पुलिस रिमांड मिल गई है. पुलिस के अथक प्रयासों के बाद परचून दुकानदार प्रेम किशोर, उसकी पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले दोनों अभियुक्तों इटावा के गौरव शुक्ला और हिमांशू चौहान की तीन दिन की रिमांड न्यायालय मिली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur News: पुलिस को मिली ट्रिपल मर्डर के दोनों आरोपियों की रिमांड
Kanpur News: पुलिस को मिली ट्रिपल मर्डर के दोनों आरोपियों की रिमांड
सोशल मीडिया

Kanpur News: कानपुर के फजलगंज थाना क्षेत्र में हुए ट्रिपल मर्डर के दोनों अभियुक्तों की पुलिस रिमांड मिल गई है. पुलिस के अथक प्रयासों के बाद परचून दुकानदार प्रेम किशोर, उसकी पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले दोनों अभियुक्तों इटावा के गौरव शुक्ला और हिमांशू चौहान की तीन दिन की रिमांड न्यायालय मिली है.

रिमांड का समय शनिवार सुबह 6 बजे से शुरू हो गया है. रिमांड के दौरान पुलिस दोनों से कत्ल से जुड़ी पूछताछ करेगी. बताते चलें कि शनिवार की सुबह फजलगंज क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था. दंपत्ति और उनके 12 साल की बेटी की हत्या की खबर सुनकर कानपुर में हड़कंप से मच गया था. ट्रिपल मर्डर केस की जानकारी होते ही राजनीतिक पार्टियों के नेता भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे. बताया गया था कि दंपत्ति परचून की दुकान चलाकर परिवार पाल रहा था.

घटना की जांच शुरू हुई तो पुलिस ने सच का पता लगा लिया. पुलिस ने पता लगाया कि ट्रिपल मर्डर को प्रेम किशोर के दो जिगरी दोस्तों ने ही अंजाम दिया था. पुलिस आरोपियों को रिमांड में लेकर रिमांड पर लेने की अर्जी कोर्ट में दी थी. जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है.

(रिपोर्ट: आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें