1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. family members sent police and save their house from america with help of camera in kanpur rkt

कानपुर में हो रही थी चोरी, अमेरिका में CCTV पर लाइव देखकर घरवालों के उड़े होश, फिर पुलिस ने किया एनकाउंटर

कानपुर देररात एक बंद मकान में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों को अमेरिका में बैठे मकान मालिक ने सीसीटीवी कैमरों के जरिये देखकर पड़ोसियों को जगाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल
पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल
फोटो - प्रभात खबर

Kanpur News: कानपुर के चकेरी थानाक्षेत्र के श्याम नगर में अमेरिकी नागरिक के घर डकैतों ने धावा बोल दिया.अमेरिकी नागरिक विजय अवस्थी ने सीसीटीवी में देख कर बदमाशों को जाने के लिए बोला,लेकिन बदमाश नही गए वहीं विजय अवस्थी ने घर मे घुसे बदमाशों की जानकारी पड़ोसियों और पुलिस को दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने घर की घेराबंदी की. वही पुलिस को देख बदमाश ने गोली चला दी. एक गोली के जवाब में पुलिस ने ताबड़तोड़ 4 गोलियां दाग दी.

जिसमे एक गोली बदमाश के पैर में लगी जिससे वह मकान की छत पर गिर गया.वही एक गोली पानी की टंकी में लगी जिससे छत में पानी भर गया. वही अन्य बदमाश घर की अंदर छिप गए वही पुलिस ने छत के रास्ते से अंदर गए लेकिन बदमाश नही मिली जिससे पुलिस को आशंका है कि गोली चलने से अन्य बदमाश पहले ही फरार हो गए.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

अमेरिकी नागरिक विजय अवस्थी ने जब पड़ोसियों को घर मे घुसे बदमाशों की जानकारी दी तो पड़ोसियों ने 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी,सूचना और डायल 112 की PRV पहुँची. लेकिन तब घर मे घुसे बदमाशों ने किसी तरह की हलचल नही की जिससे यह लगा कि बदमाश है नही लेकिन पड़ोसियों ने घर मे घुसे होने की बात कही तो पुलिस कर्मियों ने अधिकारियों को सूचना दी.वही मौके पर चकेरी थाने का पुलिस बल जैसे पहुँचा तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी जिससे जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और घायल हो गए जिसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है

पुलिस आयुक्त के निर्देशन पर डीसीपी ईस्ट की टीम से बदमाशो की मुठभेड़ हुई जिसमे एक बदमाश घायल हो गया वही बदमाशो की पुलिस ने घेराबंदी की. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने आसपास के घरों को खाली करवाया. मौके पर फायर बिग्रेड, एम्बुलेंस भी पहुँची.

रिपोर्ट - आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें