1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur encounter news reward on the head of history sheeter vikas dubey increased to rs 25 lakhs photos of history sheeter vikas dubey the main accused in kanpur encounter case put up at unnao toll plaza by police search operation underway by police read kanpur encounter case latest updates

Kanpur Encounter : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की फोटो के साथ जनता के बीच पुलिस, इनामी राशि बढ़ाकर अब ढाई लाख किया गया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की फोटो के साथ जनता के बीच पुलिस
हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की फोटो के साथ जनता के बीच पुलिस
ANI

कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे व उसके सहयोगियों के द्वारा मारे गए 8 पुलिसकर्मियों के मामले में यूपी पुलिस ने अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए छानबीन तेज कर दी है. इस क्रम में पुलिस हर तरीका अजमा रही है. विकास दुबे को दबोचने के लिए पोस्टर का भी सहारा लिया जा रहा है. वहीं उसके उपर रखी इनाम राशि को भी 1 लाख से बढ़ाकर अब ढाई लाख कर दिया गया है.

यूपी में विकास दुबे का पोस्टर चिपकाया गया

अपराधी विकास दुबे को ढूंढ़ रही यूपी पुलिस ने अब यूपी में विकास दुबे का पोस्टर चिपकाया है. जिसमें उसे इनामी अपराधी बताया गया है. लोगों से विकास दुबे को देखते ही पुलिस के जारी किए संपर्क नंबर पर सूचना देने की अपील की जा रही है.वहीं इन पोस्टरों को दीवारों से लेकर टोल प्लाजा तक पर चिपकाया जा रहा है.ताकि अपराधी किसी के नजर से भाग ना सके.साथ ही उसे पहचानना लोगों के लिए आसान हो जाए.

पुलिस विकास दुबे के फोटो को लेकर भी लोगों के बीच जा रही है

इस दौरान पुलिस विकास दुबे के फोटो को लेकर भी लोगों के बीच जा रही है.लोगों को फोटो दिखाकर जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है. वहीं लोगों को इस बात की जानकारी दी जा रही है कि यदि उन्हें कहीं भी इसके दिखने या छिपे होने की भनक लगे तो पुलिस को फौरन इसकी सूचना दें.

इनाम राशि 1 लाख से बढ़ाकर अब ढाई लाख की गई

यूपी पुलिस ने विकास दुबे को पकड़ने या उसकी जानकारी देने वाले को 1 लाख का इनाम देने की घोज्क की थी. सोमवार को पुलिस ने उसके उपर रखी गई इनाम राशि को 1 लाख से बढ़ाकर ढाई लाख कर दिया है.

राज्य के हर कोने में पुलिस अलर्ट

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसवालों की हत्या करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे के घर को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया गया है. इस मामले में कई पुलिसकर्मी निलंबित किए जा चुके हैं. वहीं राज्य के हर कोने में पुलिस को अलर्ट करने के साथ ही नेपाल बार्डर पर भी पुलिस को अलर्ट किया गया है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें