1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. one person dead body found hanging from fan in gorakhpur sht

Gorakhpur News: दोस्त के घर दावत खाने गया था युवक, अगले दिन पंखे से लटका मिला शव

कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरोपुर बहादुरपुरम कॉलोनी में एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक घर से दोस्त के यहां दावत खाने की बात कहकर निकला था. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
suicide case in gorakhpur
suicide case in gorakhpur
Symbolic photo

Gorakhpur News: दोस्त के घर दावत खाने के लिए निकले युवक का शव पंखे से लटका मिला है. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरोपुर बहादुरपुरम कॉलोनी की है

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्गेश (20) गीता प्रेस के पास मियां बाजार का निवासी है. वह केएस मिश्रा के मकान में दोस्तों के संग दावत खाने के लिए गुरुवार की रात अपने घर से निकला था. परिवार वालों को उसने बताया कि वह दोस्त के घर दावत खाने जा रहा है. लेकिन शुक्रवार को दुर्गेश का सब पंखे के तार के सहारे लटका मिला है.

चश्मदीदों के अनुसार, मृतक के पैर जमीन पर छू रहे थे. जिसके बाद परिजनों ने उसके हत्या की आशंका जताई है. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया..

एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि, पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस तीन-चार लोगों को शक के आधार पर तलाश रही है. जिनमें कि दुर्गेश के साथ बीती रात दावत करने वाला भी शामिल है. हालांकि मामला संदिग्ध है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या थी. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें