1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. hindu yuva vahini workers to make people aware of voting acy

Gorakhpur News: हिंदू युवा वाहिनी ने संभाली चुनाव की जिम्मेदारी, लोगों को मतदान के प्रति करेंगे जागरूक

हिंदू युवा वाहिनी ने गोरखपुर में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाल ली है. उसके कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाता सूची का निरीक्षण करेंगे और लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: हिंदू युवा वाहिनी ने संभाली चुनाव की जिम्मेदारी
Gorakhpur News: हिंदू युवा वाहिनी ने संभाली चुनाव की जिम्मेदारी
प्रभात खबर

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के छठे चरण में गोरखपुर में मतदान होना है, जिसको लेकर सभी पार्टियां अपनी कमर कर चुकी हैं और मैदान में उतरकर वोट बैंक इकट्ठा करने में जुट गई हैं. वहीं, हिंदू युवा वाहिनी ने भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है.

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता मतदान को लेकर करेंगे जागरूक

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं को वोट करने के लिए प्रेरित करेंगे. कार्यकर्ताओं को प्रत्येक वार्ड के प्रत्येक घर की मतदाता सूची का गहन निरीक्षण करने के लिए भी इस बैठक में जिम्मेदारी दी गई है.

सोशल मीडिया का ज्यादा उपयोग कर करें प्रचार

इस बैठक के मुख्य अतिथि डॉ. प्रदीप राव ने बताया कि हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता प्रत्येक वार्ड के प्रत्येक घर में मतदाता सूची का गहन निरीक्षण करेंगे. अगर मतदाता सूची का कोई व्यक्ति क्षेत्र में नहीं है तो उसके वर्तमान निवास स्थान का पता लगाकर मतदान के लिए उसे प्रेरित करेंगे. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया का ज्यादा से ज्यादा उपयोग कर प्रचार-प्रसार करने के लिए भी कार्यकर्ताओं को कहा है.

गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ रहे सीएम योगी

यह बैठक इसलिए और खास है क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं, इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए चुनाव प्रचार को लेकर रणनीति भी तैयार की गई है. इस बैठक में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश महामंत्री इंजीनियर पी के मल्ल सहित हिंदू युवा वाहिनी के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें