1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news 30 mobile vaccination vans were flagged off acy

Gorakhpur News: गोरखपुर में घर-घर लगेगी वैक्सीन, 30 मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

गोरखपुर में अब घर-घर जाकर लोगों को वैक्सीन लगायी जाएगी. अपर जिलाधिकारी ने सोमवार को 30 मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News: मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते उप जिलाधिकारी
Gorakhpur News: मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते उप जिलाधिकारी
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर में सोमवार को कोविड-19 टीकाकरण के लिए 30 मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को अपर जिलाधिकारी विनीत कुमार सिंह ने जिलाधिकारी कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसके जरिये प्रत्येक गांव में जाकर, जो लोग टीकाकरण से वंचित हैं या किसी शारीरिक रूप या किसी अन्य कारण से टीकाकरण नहीं करा पाये हैं, उनका टीकाकरण किया जाएगा. प्रत्येक गाड़ी से 300 लोगों का वैक्सीनेशन कराने का लक्ष्य है. इसकी मॉनिटरिंग जिला प्रशासन द्वारा की जाएगी.

अपर जिलाधिकारी विनीत कुमार सिंह ने बताया कि गोरखपुर जनपद में कुल 30 टीका एक्सप्रेस वाहन का शुभारंभ किया गया है. ये सभी वाहन जिले के प्रत्येक गांव में जाएंगे. जो शेड्यूल बना हुआ है, उसके अनुसार टीकाकरण से छूटे हुए लोगों को टीका लगाया जाएगा.

अपर जिलाधिकारी ने बताया कि प्रत्येक गाड़ी का 300 टीका लगाने का लक्ष्य है. इस तरीके से हम प्रयास करेंगे कि गोरखपुर जनपद में जो भी लोग कोविड-19 टीकाकरण से बचे हुए हैं, उन सभी को टीका लगाया जा सके.

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें