1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. faces of the students blossomed after getting the smartphone in mg degree college nrj

Gorakhpur News: स्मार्टफोन पाकर छात्र-छात्राओं के खिल उठे चेहरे, राज्‍य सरकार से कही दिल की बात

शासन की मंशा के अनुरूप मंगलवार को एमजी डिग्री कॉलेज में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया. इस अवसर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने कहा कि शासन का प्रयास है कि विद्यार्थी अच्छी शिक्षा ग्रहण करें और उन्हें सभी सूचनाएं समय-समय पर मिलती रहें.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
एमजी डिग्री कॉलेज में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया.
एमजी डिग्री कॉलेज में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया.
प्रभात खबर

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा है कि छात्र और छात्राएं अच्छी शिक्षा ग्रहण कर किसी अच्छे मुकाम पर पहुंचें. शासन की मंशा के अनुरूप मंगलवार को एमजी डिग्री कॉलेज में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया. इस अवसर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने कहा कि शासन का प्रयास है कि विद्यार्थी अच्छी शिक्षा ग्रहण करें और उन्हें सभी सूचनाएं समय-समय पर मिलती रहें. इसी को लेकर कॉलेज के बीकॉम और बीएससी के छात्रों को स्मार्टफोन का वितरण किया गया.

सरकार को अपना धन्यवाद कहा

इस प्रयास से निश्चित तौर पर विद्यार्थियों को काफी हद तक लाभ मिलेगा. उनका यह विश्वास है कि प्रदेश की जो सरकार है वह सभी के विकास को लेकर कार्य कर रही है. यह मानना है कि इससे हमारे प्रदेश के विश्वविद्यालय और महाविद्यालय के विद्यार्थियों का ज्ञान बढ़ेगा और वह पढ़ाई के क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे. स्मार्टफोन की मदद से उन्हें सभी प्रकार की सूचना समय-समय पर मिलती रहेंगी. आज के समय में स्मार्टफोन सबके पास होता है लेकिन जो गरीब तबके के बच्चे हैं वे इससे वंचित रह जाते हैं. इसलिए उनमें स्मार्टफोन का वितरण किया गया. शासन की मंशा के अनुरूप कार्य किए जा रहे हैं. बच्चे भी स्मार्टफोन पाकर पूरी तरीके से उत्साहित दिखे. सरकार को अपना धन्यवाद ज्ञापित किया. इस प्रकार से बच्चों का भविष्य पूरी तरीके से  सवरेंगा और आने वाले समय में उन्हें कोई मुकाम हासिल होगा.

रिपोर्ट: कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें