1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. youth committed suicide at marble shop in bareilly family members accuse owner of murder acy

Bareilly News: मार्बल की दुकान पर काम करने वाले युवक ने लगायी फांसी, परिजनों ने मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

बरेली में मॉर्बल की दुकान पर काम करने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने दुकान मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार को मार्बल की दुकान पर काम करने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने दुकान मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही सुभाषनगर व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शहर के बदायूं रोड स्थित सुभाषनगर के करेली गौटिया निवासी विक्रम ने बताया कि उनका भाई अभिषेक सागर (17) घर के पास ही बनी मार्बल की दुकान में काम करता था. शनिवार को रोजाना की तरह वह मालिक सौरभ की दुकान पर गया था और वापस घर आ गया, लेकिन शाम को उसे फिर से दुकान पर बुला लिया गया, जिसके बाद से वह वापस नहीं आया. इस पर परिवार समझा कि अक्सर अभिषेक दुकान मालिक की टाल पर ही रुक जाता था. इसलिए वह वहीं रुक गया होगा.

रविवार को अचानक अभिषेक की मौत की सूचना परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पहुंचे परिवार वालों ने देखा कि अभिषेक के गले पर मोटर पंप का तार लिपटा हुआ था. इसके बाद उन्होंने हंगामा करना शुरु कर दिया. सूचना मिलते ही सुभाषनगर पुलिस के साथ कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. वहीं देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिग आया है. हालांकि, परिवार वालों ने टाल के मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शव की हालत देख परिवार वालों ने टाल मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है. दरअसल, अभिषेक सागर का शव पर मोटर के तार से कसा हुआ था. इसके साथ ही वह घुटने के बल जमीन पर बैठा हुआ था. परिजनों का कहना है कि दुकान मालिक सौरभ के भाई से भी अभिषेक का विवाद हो गया था, जिसके कारण शाम को दोबारा उसे फैसला करने के नाम पर बुलाया गया था.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें