1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. sp leaders said to bareilly commissioner behavior of bda vice president is not good acy

Bareilly News: बीडीए वीसी समस्या का समाधान करना तो दूर, ठीक से बात भी नहीं सुनते, कमिश्नर से बोले सपाई

बरेली में पूर्व मंत्री के नेतृत्व में सपा नेताओं ने कमिश्नर से मुलाकात की. इस दौरान सपाइयों ने कहा कि बीडीए उपाध्यक्ष का आचरण ठीक नहीं है. वे समस्या का समाधान करना तो दूर, ठीक से बात भी नहीं सुनते.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली कमिश्नर से सपाइयों ने बीडीए वीसी की शिकायत की
बरेली कमिश्नर से सपाइयों ने बीडीए वीसी की शिकायत की
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष (बीडीए वीसी) की कार्यशैली से सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्षी नेता भी परेशान हैं. शनिवार को सपा सरकार में मंत्री रहे भगवत शरण गंगवार के साथ पार्टी के एक शिष्टमंडल ने कमिश्नर से मुलाकात कर अपना दुखड़ा सुनाया. सपाइयों ने कहा, अफसर का व्यवहार ठीक होना चाहिए, लेकिन बीडीए वीसी का आचरण आम जनता के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों के साथ भी ठीक नहीं है. इसके साथ ही तमाम मामलों से जुड़ी शिकायत की. पिछले दिनों बीडीए वीसी की सपा नेता से साथ हुई बातचीत का ऑडियो भी वायरल हुआ था.

शनिवार को पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार के साथ योगेश यादव, इकबाल रजा खां, पार्षद शमीम अहमद, संजीव यादव, राहुल कश्यप, शेर सिंह गंगवार आदि लोगों ने कमिश्नर आर.रमेश कुमार से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा. सपाइयों ने कहा कि बीडीए वीसी का आचरण नेताओं और आम लोगों के साथ बेहद खराब रहता है. यह दर्द हम लोगों से जिले की जनता काफी दिनों से बयां कर रही है. हम लोग सीधे भी जनता से जुड़े मामलों की लेकर बात करते हैं, तो उनका आचरण ठीक नहीं रहता. वह समस्या का समाधान तो दूर की बात, सही से बात भी नहीं सुनते.

पूर्व मंत्री ने कहा, पिछले दिनों समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के जिला अध्यक्ष से बीडीए वीसी ने फोन पर बहुत खराब भाषा का प्रयोग किया था. इसकी ऑडियो क्लिप भी वायरल हुई थी. एक बड़े अधिकारी का रवैया और आचरण आम लोगों के प्रति बिल्कुल भी ऐसा नहीं होना चाहिए. इससे सिस्टम में खराबी आ जाएगी. कमिश्नर ने बीडीए वीसी से बात कर समस्या समाधान का भरोसा दिलाया.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें