1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. pm narendra modi leaves for haldwani from bareilly trishul air base sht

Bareilly News: त्रिशूल एयरबेस पहुंचे PM मोदी, मंत्री-विधायक से जाना सियासी हाल, हेलीकॉप्टर से हल्द्वानी रवाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार दोपहर त्रिशूल एयरवेस पर विशेष विमान से पहुंचे. यहां उन्होंने राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार, भोजीपुरा विधायक, बहोरन लाल मौर्य और उमेश गौतम से मुलाकात की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
pm narendra modi
pm narendra modi
prabhat khabar

Bareilly News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार दोपहर त्रिशूल एयरवेस पर विशेष विमान से पहुंचे. उनका विमान मौसम खराब होने के कारण 25 मिनट देरी से आया था. पीएम ने विमान से उतरने के दौरान राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार, भोजीपुरा विधायक, बहोरन लाल मौर्य और उमेश गौतम से मुलाकात की. बरेली की सियासत को लेकर बातचीत की.

इन दिग्गजों ने किया पीएम मोदी का स्वागत

बरेली का चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के बाद पीएम एमआई-17 हेलीकॉप्टर से हल्द्वानी के लिए रवाना हो गए है. चेंज ओवर के दौरान एडीजी अविनाश चंद्र, कमिश्नर आर रमेश कुमार, आईजी रमित शर्मा, डीएम मानवेंद्र सिंह, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और एयरफोर्स के अधिकारी मौजूद थे. सभी ने पीएम का स्वागत किया.

पीएम के लिए तैयार था गाड़ियों का काफिला

जिला प्रशासन ने मौसम खराब होने के चलते एयरबेस पर गाड़ियों का भी काफिला तैयार कर रखा था. अगर हेलीकॉप्टर की उड़ान को अनुमति नहीं मिलती तो, सड़क मार्ग से हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम में जाने की तैयारी की गई थी. मगर एयर ट्रेफिक कंट्रोल (एटीसी) ने हवाई उड़ान की अनुमति दे दी.

हल्द्वानी के लिए रवाना हुए पीएम मोदी

इसके बाद हेलीकॉप्टर से ही प्रधानमंत्री हल्द्वानी के लिए रवाना हो गए. वह दो घंटे में वापस बरेली लौटेंगे. प्रधानमंत्री से मुलाकात को पीएमओ ने बरेली के दोनों सांसद और सभी विधायकों को अनुमति दी थी. मगर, यह लोग पीलीभीत में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम एवं अन्य मीटिंग में थे, जिसके चलते एयरबेस पर पीएम के चेंज ओवर के दौरान नहीं पहुंच पाए.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें