1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. national president jp nadda to come bareilly on january 28 he to hold meeting of office for door to door campaign slt

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 जनवरी को आएंगे बरेली, डोर-टू-डोर प्रचार के लिए पदाधिकारियों की लेंगे बैठक

बरेली में 28 फरवरी यानी शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आएंगे. यहां वे घर-घर मतदाताओं से संपर्क करने के साथ ही पदाधिकारियों की बैठक लेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
जेपी नड्डा 28 जनवरी को आएंगे बरेली
जेपी नड्डा 28 जनवरी को आएंगे बरेली
Prabhat Khabar

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में विधानसभा चुनाव 2022 का मतदान 14 फरवरी को होगा. जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के स्टार प्रचारकों के बरेली में कार्यक्रम लगने शुरू हो चुके हैं. 28 फरवरी यानी शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आएंगे. वह घर-घर मतदाताओं से संपर्क करने के साथ ही पदाधिकारियों की बैठक लेंगे. संगठन पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम पिछले दिनों भी था, हालांकि कोहरे के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के हेलीकॉप्टर उड़ान पर रोक लगा दी. जिसके चलते कार्यक्रम रद्द हो गया था, लेकिन अब शुक्रवार को वह बरेली आएंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष बरेली के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

इसके साथ ही प्रत्याशियों को जीत का मंत्र भी देंगे. इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष डोर-टू-डोर प्रचार भी करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने भी तैयारियां की हैं. डोर-टू-डोर का कार्यक्रम गुरुवार शाम तक तय हो जाएगा.अफसरों को जिम्मेदारी दी गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें