1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. five people including two brothers returning from marriage died in separate accidents in bareilly

बरेली में शादी से लौट रहे दो भाइयों समेत पांच लोगों की मौत, ऐसे हुए हादसे

बरेली में आज अलग-अलग सड़क हादसे में दो भाइयों समेत पांच की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में सड़क हादसा
बरेली में सड़क हादसा
फाइल फोटो

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो भाइयों समेत पांच की मौत हो गई. जिसके चलते मृतक परिवारों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

जानकारी के अनुसार शनिवार को जनपद रामपुर के खजुरिया थाना क्षेत्र के गांव बलखेड़ा निवासी रामपाल (22 वर्ष) और उसका भाई छविराम (19 वर्ष) मोटरसाइकिल से शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सहोड़ा अपने रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने आए थे. यहां से घर लौटते समय उनकी बाइक को गांव बल्लिया के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही दोनों भाइयों की मौत हो गई.

पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की खबर पर मृतक के परिवारों के साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और भाजपा के मीरगंज विधानसभा से विधायक डॉ. डीसी वर्मा समेत तमाम प्रमुख लोग पहुंच गए. मृतक बरेली के एक शिक्षण संस्थान से पढ़ाई कर रहे थे. रामपुर के खजुरिया थाना क्षेत्र के गांव निवासी सियाराम (45वर्ष) की भी सड़क हादसे में मौत हो गई. वह सड़क पार कर रहे थे. इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी. उनको गंभीर हालत में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन शनिवार शाम इलाज के दौरान मौत हो गई.

ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गए. पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है. रामपुर के बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव कमखेड़ा निवासी राजविंदर सिंह की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. रजविंदर बिलासपुर स्थित सहकारी चीनी मिल में मेंटीनेंस इंजीनियर था. चीनी मिल से लौटते समय रजविंदर की बाइक में सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी. जिसके चलते गंभीर घायल रजविंदर को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान रजविंदर (35 वर्ष) की मौत हो गई. मृतक की पत्नी मनजीत कौर का रो-रोकर बुरा हाल है. उसके पांच बच्चे हैं.

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव जिगनिया निवासी राजीव (22 वर्ष) सड़क हादसे में घायल हो गया था. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वह अपने छोटे भाई अर्जुन के साथ सीबीगंज के गांव में दावत में आया था. यहां से लौटते समय बाइक को वाहन ने टक्कर मार दी. इससे राजीव की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में ले लिया. इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें