1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. dead body thrown on the road after killing the mason in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में राज मिस्त्री की हत्या कर सड़क पर फेंका शव, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बरेली में एक राज मिस्त्री को उस वक्त मौत के घाट उतार दिया गया, जब वह घर से अपनी बेटी के घर जाने के लिए निकला था. बेटी के घर नहीं पहुंचने पर युवक की तलाश की गई, तो मृतक का शव गांव के पास से गुजरने वाले हाइवे किनारे मिला. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
युवक की हत्या
युवक की हत्या
फाइल फोटो

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के मीरगंज में बेटी के घर जाने के लिए निकले एक राज मिस्त्री की हत्या कर दी गई है. मृतक का शव गांव के पास से गुजरने वाले हाइवे किनारे मिला है. ग्रामीणों ने शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

हत्या कर खेत में फेंक दिया राज मिस्त्री का शव

दरअसल, मीरगंज थाना क्षेत्र के कच्ची शराब को लेकर सबसे चर्चित दियोसास गांव निवासी महेंद्र पाल (50 वर्ष) का शव रविवार को मीरगंज के करमपुर गांव के एक खेत में मिला है. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि महेंद्र राज मिस्त्री था.

बेटी के घर जाने के लिए निकले युवक का मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम वह सिरौंदी गांव में रहने वाली अपनी बेटी कमलेश के घर जाने के लिए निकले थे. मगर, कमलेश के घर नहीं पहुचे. इसके साथ ही घर भी नहीं आए. रास्ते में हत्यारों ने उनकी हत्या कर शव को घसीट कर करमपुर गांव ले गए. इसके बाद रोड किनारे स्थित एक खेत के पास फेंक दिया. खेत में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी.

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक परिजनों को बुलाया.उन्होंने शव की शिनाख्त की.इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.कुछ लोगों ने बताया कि महेंद्र पाल शाम के समय दो लोगों के साथ देखा गया था. पुलिस उन्हें तलाशने में जुटी है, जल्द हत्याकांड के खुलासे की उम्मीद है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें