1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. controversy over agenda in sp meeting tips given to workers regarding counting of votes acy

Bareilly News: सपा की बैठक में एजेंडे को लेकर विवाद, मतगणना को लेकर कार्यकर्ताओं को दिए गए टिप्स

सपा कार्यालय पर विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर बैठक आयोजित की गई. बैठक में सभी पदाधिकारियों से मतगणना के दिन सुबह से ही परसाखेड़ा वेयरहाउस पर पहुंचने की बात कही

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: सपा की बैठक में मीटिंग एजेंडे को लेकर विवाद,
Bareilly News: सपा की बैठक में मीटिंग एजेंडे को लेकर विवाद,
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली जिले में गुरुवार को सपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में पार्टी एजेंडा लिखने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद जिला महासचिव को संचालन का जिम्मा दिया गया, तब मीटिंग शुरू हुई. इसके साथ ही तमाम पदाधिकारियों ने मीटिंग की सूचना ना मिलने की भी शिकायत की. काफी मुश्किल से नाराजगी व्यक्त करने वालों का गुस्सा शांत किया गया. इसके बाद बैठक की कार्रवाई शुरू हुई.10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए गए.

मतगणना को लेकर की गई बैठक

सपा कार्यालय पर विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर बैठक आयोजित की गई. बैठक में सभी पदाधिकारियों से मतगणना के दिन सुबह से ही परसाखेड़ा वेयरहाउस पर पहुंचने की बात कही गई. बोले, सभी पदाधिकारी एकत्र रहें. कोई भी धांधली और शिकायत होने पर शालीनता से बात करनी की बात कही.

जिला महासचिव ने किया बैठक का संचालन

बैठक में जिला महासचिव के बजाय महानगर महासचिव से बैठक का एजेंडा लिखवाने पर महासचिव ने नाराजगी जताई. इसको लेकर काफी देर तक कहासुनी हुई. इसके बाद कुछ पदाधिकारियों ने मीटिंग की सूचना न देने की बात कही , जिस पर जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप ने पार्टी के सोशल मीडिया ग्रुप पर मीटिंग की सूचना डालने की बात कही. संगठन के लोगों ने जिला महासचिव से मीटिंग का संचालन कराया. इसके बाद मामला शांत हुआ. जिलाध्यक्ष ने सभी मतगणना एजेंट को गंभीरता से मतगणना में जिम्मेदारी संभालने की बात कही.

सपा की सरकार बन रही है- पूर्व विधायक विजयपाल सिंह

फरीदपुर के प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक विजयपाल सिंह ने पार्टी को मजबूत करने की बात कहीं. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बन रही है. सभी कार्यकर्ता मतगणना में एकजुटता का परिचय दें. महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने मतगणना को लेकर जानकारी दी. बोले, प्रशासन से लगातार बात की जा रही है. कोई भी दिक्कत होगी, उसका तुरंत समाधान कराया जाएगा. बैठक में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया.

बैठक में ये पदाधिकारी रहे मौजूद

बैठक में पूर्व महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, जफर बेग,जिला महासचिव सतेंद्र यादव, गौरव सक्सेना, योगेश यादव, संजीव यादव, हरिशंकर यादव ने भी मतगणना को लेकर पदाधिकारियों को जानकारी दी.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें