1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. car crushed the youth holding the banner big accident in budaun before cm yogi adityanath rally avi

बदायूं में सीएम योगी की रैली से पहले बड़ा हादसा, बैनर पोस्टर लगा रहे युवक को कार ने कुचला, एक की मौत

पुलिस ने चालक रिजवान निवासी क्वारसी अलीगढ़ को कार के साथ हिरासत में ले लिया.वह भी अलीगढ़ का रहने वाला है. उसने पुलिस को सुबह में नींद की झपकी आने के कारण हादसे की बात कही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Yogi Adityanath Rally
Yogi Adityanath Rally
Prabhat khabar

बदायूं में सीएम योगी की रैली से पहले सहसवान में बड़ा हादसा हो गया है. सीएम योगी की जनसभा स्थल के पास सीएम के फ्लेक्स लगा रहे दो युवकों को कार ने टक्कर मार दी. इसमें से एक की मौत हो गई है. घटना के बाद कोहराम मच गया है.

सीएम के आने से पहले बदायूं में दिन-रात तैयारी चल रही है. सोमवार करीब सुबह तीन बजे जनसभा स्थल के पास पिकअप से अलीगढ़ के सिधौली, गांधी पार्क निवासी जगवीर (28 वर्ष) पुत्र कमल सिंह और विजय सिंह (32) पुत्र सौदान सिंह फ्लेक्स-होर्डिंग लगा रहे थे.

इसी दौरान बदायूं की तरफ से सहसवान जा रही कार ने दोनों को टक्कर मार दी. दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए. पुलिस घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची.यहां इलाज से पहले जगवीर की मौत हो गई. घायल विजय सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

मृतक के परिजन भी सुबह बदायूं पहुँच गए.उनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने चालक रिजवान निवासी क्वारसी, अलीगढ़ को कार के साथ हिरासत में ले लिया.वह भी अलीगढ़ का रहने वाला है. उसने पुलिस को सुबह में नींद की झपकी आने के कारण हादसे की बात कही है.

मगर, पुलिस ने हादसे के बाद सीएम जनसभा स्थल के पास सुरक्षा बढ़ा दी है. बरेली समेत अन्य जिलों से पुलिस फोर्स मांगा गया है. मंगलवार को सीएम यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने आएंगे.

इनपुट : मुहम्मद साज़िद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें