1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. budaun news latest update two killed and two injured in a road accident acy

Budaun News: बदायूं में सड़क हादसा, सिपाही समेत दो की मौत, दो घायल

बदायूं जिले में सड़क हादसे में एक सिपाही समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident in Budaun
Road Accident in Budaun
Social Media

Budaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां थाना बिल्सी में तैनात सिपाही की कार में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे मेरठ निवासी सिपाही और थाना क्षेत्र के एक युवक की मौत हो गई. कार में सवार एक सिपाही और पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका इलाज चल रहा है.

थाना बिल्सी मैं तैनात सिपाही तनुज कुमार शुक्रवार भोर में अपनी बलेनो कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान किसी वाहन ने कार में पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर काफी जबरदस्त थी जिसके चलते 2018 बैच के सिपाही तनुज कुमार (26) निवासी जनपद मेरठ और अनिल कुमार (30 वर्ष) निवासी कस्बा बिल्सी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार बिल्सी थाने के सिपाही नागेंद्र कुमार और जरसैनी के पूर्व प्रधान पवित्र उपाध्याय गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. यह हादसा थाना बिल्सी क्षेत्र के निजामपुर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास हुआ.

हादसे की सूचना पर बदायूं से पुलिस के अफसर तुरंत मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. मृतक सिपाही के परिजन देर शाम बदायूं पहुंच गए. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन में सिपाही तनुज कुमार को अंतिम सलामी दी गई. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

परिजनों का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है. थाना बिल्सी पुलिस हादसे के बाद जांच में जुट गई है. पुलिस हादसे के साथ ही एक्सीडेंटल डेथ कराने को लेकर भी जांच कर रही है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें