1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. biggest action on bareilly s drugs mafia in up police confiscated illegal assets worth 4 crore 62 lakh acy

UP में बरेली के ड्रग्स माफिया पर सबसे बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने जब्त की 4.62 करोड़ की अवैध संपत्ति

बरेली के ड्रग्स माफिया पर यूपी में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस ने माफिया की 4.62 करोड़ की अवैध संपत्ति को जब्त कर लिया है. साथ ही, बैंक खातों को फ्रीज कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में ड्रग्स माफिया की 4.62 करोड़ की अवैध संपत्ति जब्त
बरेली में ड्रग्स माफिया की 4.62 करोड़ की अवैध संपत्ति जब्त
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक ड्रग्स माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. बुधवार को पुलिस ने भमौरा थाने के मजारा गांव निवासी ड्रग्स माफिया अवधेश कुमार और हरिप्रसाद के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 4.62 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर खातों को फ्रीज कर दिया है. इसे उत्तर प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है.

दरअसल, बरेली पुलिस काफी समय से ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है. माफियाओं की अवैध कोठी, मकान और शादी हॉल गिराएं गए हैं. इसके साथ ही संपत्तियों को भी जब्त किया जा रहा है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के निर्देश पर अवधेश कुमार और हरिप्रसाद की संपत्ति को जब्त करने के साथ ही बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं.

पुलिस ने अवधेश कुमार की पत्नी सोमवती और हरी प्रसाद की पत्नी पार्वती को 27 जुलाई को एक किलो अफीम के साथ पकड़ा था. जबकि, यह दोनों ड्रग्स माफिया अफीम लेकर फरार हो गए थे. इनके खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस की कार्रवाई की थी.

पुलिस काफी समय से दोनों की तलाश में जुटी है, मगर अब तक पकड़ नहीं पायी है. अब इनकी अवैध संपत्ति को जब्त कर खातों को फ्रीज किया गया है. इसके अलावा भी कई और तस्करों की संपत्ति जब्त करने की कवायद चल रही है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें