1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly police caught a truck full of cattle going to bihar three smugglers arrested acy

Bareilly News: बिहार ले जाया जा रहा था गोवंश से भरा ट्रक, तीन तस्कर गिरफ्तार

बरेली में पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ते हुए तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह यह ट्रक पंजाब से बिहार ले जा रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, तीन तस्कर गिरफ्तार, ले जा रहे थे बिहार
बरेली पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, तीन तस्कर गिरफ्तार, ले जा रहे थे बिहार
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा है. ट्रक में 21 गोवंश थे, जो बिहार ले जाए जा रहे थे. पशुओं को कान्हा उपवन में भेज दिया गया है, जबकि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. पुलिस ने पकड़े गए तीनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

गोवंश से भरा ट्रक
गोवंश से भरा ट्रक
प्रभात खबर

पंजाब से बिहार गोवंश ले जाने की सूचना थाना सीबीगंज इंस्पेक्टर गोविंद सिंह को मिली थी. इस पर बड़ा बाईपास (दिल्ली-लखनऊ) रोड पर परधोली के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई. रामपुर की तरफ से आ रहे एक बंद बॉडी ट्रक को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी. इसके चलते पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को रोका.

ट्रक में गोवंश भरे हुए थे. इन्हें बिहार ले जाया जा रहा था. पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है. ट्रक की तलाशी करने पर उसमें 21 गोवंशीय पशु (बैल )भरे हुए थे. पुलिस ने पकड़े गए सभी गोवंशीय पशुओं को कान्हा उपवन भेज दिया है, जबकि ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस पूछताछ में तस्करों ने अपने नाम मेजर सिंह पुत्र कुंदन सिंह, अकील पुत्र शब्बीर निवासी पीपलसाना थाना भोजपुर जिला मुरादाबाद और अयूब पुत्र तोतिया निवासी फरौदा जिला मेरठ बताया है. पुलिस ने पकड़े गए सभी तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है. पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वे यह गौवंशीय पशु पंजाब से बिहार को ले जा रहे थे. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें