1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news worker died after being trapped in mixer machine fir registered against operator acy

Bareilly News: मिक्सर मशीन में फंसकर मजदूर की मौत, प्लांट संचालक के खिलाफ FIR दर्ज

बरेली में एक मजदूर की मिक्सर मशीन में फंसने से मौत हो गई. सफाई के वक्त ऑपरेटर ने मशीन को चालू कर दिया था. परिजनों ने प्लांट संचालक खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: मिक्सर मशीन में फंसकर मजदूर की मौत
Bareilly News: मिक्सर मशीन में फंसकर मजदूर की मौत
प्रभात खबर

Bareilly News: जनपद बरेली के थाना बिथरी चैनपुर के एक गांव में निर्माण कार्य के दौरान एक सफाई कर्मचारी की मिक्सर मशीन में फंसने से मौत हो गई. वह मशीन की सफाई कर रहा था. इसी दौरान ऑपरेटर ने मिक्सर मशीन को चालू कर दिया. सफाई कर रहे मजदूर ने बचने को काफी चीख-पुकार की. मगर, जब तक मशीन बंद की गई तब तक मजदूर की मौत हो गई थी. मृतक मजदूर के भाई ने प्लांट मालिक के खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज कराया है.

गुरुवार सुबह मजदूर धनपाल सिमरा अजूबा बेगम स्थित अवधेश पटेल के प्लांट पर काम करने गया था. यहां पर मिक्सर मशीन के ऑपरेटर ने मशीन साफ करने को कहा जिसके चलते धनपाल मिक्सर मशीन की सफाई करने लगा. ऑपरेटर समझा धनपाल मशीन साफ कर निकल गया. उसने मशीन चला दी जिसके चलते धनपाल मशीन में फंस गया. उसने बचने के लिए चीख-पुकार की, लेकिन,मशीन के शोर में कोई नहीं सुन पाया. जब तक उसको देखा गया, तब तक मिक्सर मशीन में कटने से धनपाल की मौत हो चुकीं थी.

हादसे की खबर मृतक मजदूर के परिजनों को दी गई. परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. मृतक के भाई विमल की ओर से थाना बिथरी चैनपुर में प्लांट मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. पुलिस ने हादसे के दौरान प्लांट पर मौजूद मजदूर और मशीन ऑपरेटर से पूछताछ शुरू कर दी हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें