1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news sp workers protest against film actress kangana ranaut acy

Bareilly News: कंगना रनौत पर फूटा सपाइयों का गुस्सा, बोले- राष्ट्रपति वापस लें पद्मश्री पुरस्कार

बरेली में सपा कार्यकर्ताओं ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. सपाइयों ने कंगना से पद्मश्री पुरस्कार को वापस लेने की राष्ट्रपति से मांग की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देते लोहिया वाहिनी पदाधिकारी
कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देते लोहिया वाहिनी पदाधिकारी
प्रभात खबर

Bareilly News: अपने विवादित बयानों से चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ गुरुवार को बरेली में समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. अभिनेत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन कलेक्ट्रेट में जिला प्रशासन को सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से पद्म श्री अवार्ड वापस लेने के साथ ही देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

राष्ट्रपति के हाथों पद्म श्री अवार्ड मिलने के बाद बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पिछले दिनों देश की आजादी को भीख में मिली आजादी बताया था. इसके बाद उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर भी विवादित बयान दिया. इससे ख़फ़ा समाजवादी लोहिया वाहिनी और फ्रंटल संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ नारेबाजी की. ज्ञापन में कंगना के बयान को आजादी के नायकों का अपमान बताया गया. कहा गया कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए.

लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष भुवनेश ने कहा कि कंगना रनौत भाजपा के इशारे पर देश के राष्ट्रपिता और आजादी के नायकों का अपमान कर रही हैं. यह बर्दाश्त के काबिल नहीं. भाजपा की इन्हीं बातों के कारण जनता इन्हें सत्ता से बाहर करने को तैयार बैठी है.री मौजूद थे.

ज्ञापन सौंपने के साथ ही लोहिया वाहिनी के पदाधिकारियों ने कंगना रनौत से पदम श्री अवार्ड वापस लेने की मांग की. ज्ञापन देने वालों फहीम हैदर, एजाज अहमद समेत तमाम प्रमुख पदाधिका

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें