1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news police detained a young man for posting a photo on social media with a pistol acy

Bareilly News: युवक को तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालना पड़ा भारी, पुलिस ने लिया हिरासत में

बरेली में एक युवक को तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालना भारी पड़ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में पुलिस ने तमंचे के साथ फोटो डालने पर एक युवक को हिरासत में लिया
बरेली में पुलिस ने तमंचे के साथ फोटो डालने पर एक युवक को हिरासत में लिया
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक युवक को शौक भारी पड़ा गया. युवक ने तमंचे के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाला था, जो कुछ ही देर में वायरल हो गई. मंगलवार शाम पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. उसके खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है.

दरअसल, मुहम्मद अजीम निवासी वार्ड नौ नगर पंचायत धौराटांडा को शस्त्र (असलाह) के साथ फोटो खिंचवाने का काफी शौक था. इसी शौक में उसने अवैध तमंचे के साथ फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह फोटो कुछ ही देर में वायरल हो गयी. किसी ने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी, जिसके चलते मंगलवार को थाना भोजीपुरा पुलिस ने अजीम को हिरासत में ले लिया.

युवक के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा बरामद किया है. युवक ने बताया कि शौक में तमंचे के साथ फोटो खिंचवाया था, जिसे दोस्तों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

गोकशी करने वाले दो लोग हिरासत में

शहर की थाना बारादरी पुलिस ने मंगलवार को गोकशी की सूचना पर हजियापुर में छापा मारा. यहां गोकशी की जा रही थी. पुलिस ने लगभग छह कुंतल मांस, कुल्हाड़ी, लकड़ी आदि सामान बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने गोकशी करने वाले आजम और नाजिम को मौके से हिरासत में ले लिया, जबकि मुहम्मद जिलानी, रफीक, कासिम फरार होने में सफल हो गए. पुलिस इनकी तलाश में जुटी है.

रिपोर्ट - मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें