1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news imam of pilibhit dargah shahji mian masjid died due to dengue acy

Bareilly News: पीलीभीत की दरगाह शाहजी मियां मस्जिद के इमाम की डेंगू से मौत, शहर में शोक की लहर

पीलीभीत में डेंगू का कहर बढ़ता जा रहा है. बुधवार को दरगाह शाहजी मियां की मस्जिद के इमाम की डेंगू से मौत हो गई. इमाम का बरेली के निजी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था. वह काफी दिनों से बीमार थे. बरेली मंडल में डेंगू से मरने वालों की संख्या 29 हो गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: पीलीभीत की दरगाह शाहजी मियां मस्जिद के इमाम की डेंगू से मौत
Bareilly News: पीलीभीत की दरगाह शाहजी मियां मस्जिद के इमाम की डेंगू से मौत
प्रभात खबर

Bareilly News: हजरत शाहजी मोहम्मद शेर मियां (शाहजी मियां) की मस्जिद के इमाम हाफिज व कारी मोहम्मद इस्लाम (35) की इलाज के दौरान मौत हो गई. वह डेंगू से पीड़ित थे. बरेली के एक निजी मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा था. इमाम की मौत के बाद शहर में शोक की लहर दौड़ गई.

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला डालचंद निवासी हाफिज व कारी मोहम्मद इस्लाम पीलीभीत में दरगाह हजरत शाहजी मियां के बराबर में स्थित मस्जिद में काफी वर्ष से नमाज पढ़ा रहे थे. उनको तीन दिन पूर्व अचानक तेज बुखार आया. बुखार आने के बाद उनका पीलीभीत में ही एक चिकित्सक से इलाज कराया गया.

जब हालात में सुधार नहीं हुआ, तो परिजनों ने हाफिज को शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. हालात और खराब होने पर बरेली के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उनका इंतकाल हो गया. उनके इंतकाल की खबर से बड़ी संख्या में लोग उनके घर पहुंच गए और परिवार से शोक संवेदना व्यक्त की.

कारी मोहम्मद इस्लाम के इंतकाल पर साहिबे सज्जादा हज़रत मुन्ने मियां शेरी, मौलाना हाफिज अब्दुल हफ़ीज़ मियां, मौलाना अरशद मियां शेरी, मेराज मियां, नफीस मियां शेरी, कारी रईस, नूर मोहम्मद आदि ने खिराजे अकीदत पेश की है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें