1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news two people died as train crossed over them abk

ट्रेन से कटकर रिटायर सूबेदार समेत दो की मौत, टहलने के लिए घर से निकले, वापस नहीं लौटे...

उत्तर प्रदेश के बरेली में सुबह घर से टहलने निकले रिटायर्ड सूबेदार जहीर अहमद की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई. उनके शव के ऊपर से एक और ट्रेन गुजर गई. गेटमैन की सूचना पर जंक्शन से छूटने के लिए तैयार माता श्रीवैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस को कॉशन देकर रोका गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रेन से कटकर रिटायर सूबेदार समेत दो की मौत, टहलने के लिए घर से निकले, वापस नहीं लौटे...
ट्रेन से कटकर रिटायर सूबेदार समेत दो की मौत, टहलने के लिए घर से निकले, वापस नहीं लौटे...
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सुबह घर से टहलने निकले रिटायर्ड सूबेदार जहीर अहमद की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई. उनके शव के ऊपर से एक और ट्रेन गुजर गई. गेटमैन की सूचना पर जंक्शन से छूटने के लिए तैयार माता श्रीवैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस को कॉशन देकर रोका गया. करीब बीस मिनट बाद ट्रैक से शव हटाकर ट्रेन को रवाना किया गया. उधर, कैंट क्षेत्र में नबीनगर फैक्ट्री कर्मचारी सिकंदर की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई.

किला थाना क्षेत्र के हुसैन बाग निवासी जहीर अहमद 10 साल पहले सेना के सूबेदार पद से रिटायर हुए थे. उनके बेटे कैश मोहम्मद ने बताया कि सुबह में वो टहलने लिए ईदगाह रोड से किला की ओर जा रहे थे. बाकरगंज रेलवे क्रॉसिंग बंद होने पर वो रेलवे लाइन किनारे खड़े हो गए. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया.

वहीं, कैंट इलाके में रेलवे लाइन के किनारे होकर घर से फैक्ट्री जा रहे कर्मचारी सिकंदर की साइकिल ट्रेन की चपेट में आ गई. ट्रेन में साइकिल के फंसने पर सिकंदर काफी दूर तक घिसटते चले गए. इससे उनका पूरा शरीर क्षत-विक्षत हो गया और जान चली गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया.

(रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें