1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news in hindi fire broke out in a bike parked outside uttar pradesh avi

बरेली में असमाजिक तत्वों ने घर के बाहर खड़ी बाइक में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

बरेली में मोबाइल दुकान चला रहे एक शख्स की घर के दरवाजे पर खड़ी दो अपाचे बाइक में किसी ने आग लगा दी.आग से यह दोनों बाइक जल गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बाइक जलकर राख हो गया
बाइक जलकर राख हो गया
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश के बरेली में आधी रात को किसी खुराफाती ने घर में आग लगा दी. इससे दो अपाचे बाइक जल गई.इसके साथ ही घर के एक कमरे में रखे कपड़े और सामान जल गया. आग की लपटें देख परिजन जाग गए और किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बाइक और सामान जल चुका था.

बरेली के थाना बिथरी चैनपुर के गांव भगौतीपुर राजाराम निवासी रेहान के घर में बीती रात्रि किसी खुराफाती नेआग लगा दी.लखन- दिल्ली हाईवे स्थित रजऊ में मोबाइल शॉप चलाने वाले रेहान ने बताया कि बीती रात्रि लगभग 12:00 बजे परिवार के साथ सो रहे थे.

इसी दौरान घर के दरवाजे पर खड़ी दो अपाचे बाइक में किसी ने आग लगा दी.आग से यह दोनों बाइक जल गई.इसके साथ ही आग घर में कमरे तक पहुंच गई.कमरे में रखे कपड़े और सामान जलकर राख हो गया.आग की लपटें देख परिवार के लोग खुद की जान बचाने को उठे.

इसके बाद घर की आग को बुझाया. बाइक पर भी पानी डाला. मगर, ढाई लाख की कीमत की बाइक पूरी तरह से जल चुकीं थी. इसके बाद गांव के तमाम लोग एकत्र हो गए. पुलिस को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित ने बताया कि एक महीना पहले भी घर में किसी ने आग लगाई थी. इससे बड़ा नुकसान हुआ था.हालांकि, पीड़ित रेहान ने किसी तरह की रंजिश से इनकार किया है.

इनपुट : मुहम्मद साज़िद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें