1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news husband gave divorce after complaining of physically assault in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में देवरों ने भाभी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, थाने जाने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

बरेली में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल, शहर की एक विवाहिता ने देवरों पर कमरे में बंद कर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. फिलहाल, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bareilly crime news
bareilly crime news
File photo

Bareilly News: बरेली के पुराना शहर की एक विवाहिता ने देवरों पर कमरे में बंद कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. विवाहिता के थाने जाने की बात कहने पर घर में घुसकर मारपीट की और पति ने तीन तलाक दे दिया. एडीजी जोन के आदेश पर रविवार रात बारादरी पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

दहेज न देने पर करते थे मारपीट

बारादरी थाना पुलिस ने बताया कि, पुराना शहर में पीड़िता का निकाह मोहम्मद माहिर के साथ कुछ साल पहले हुआ था. शादी के बाद से ही उसके पति समेत परिजन मारपीट करने लगे. वह लोग दहेज से खुश नहीं थे. यह लोग कार की मांग करने लगे. पीड़िता की मां ने कई बार नकद रकम भी दी, लेकिन वह फिर भी खुश नहीं थे.

गर्भवती होने पर महिला को घर से निकाला

महिला जब गर्भवती हो गई तो उसे मारपीट कर आरोपियों ने घर से निकाल दिया.पीड़िता ने एक बेटी को जन्म दिया. ससुरालियों से रिश्ते कायम करने को कई बार पंचायत हुई. समझौता होने पर एक अगस्त को वह अपनी ससुराल पहुंची. आरोप है कि इसके दो दिन बाद ही तीन अगस्त को आरोपी देवर अनस और गौसी कमरे में बंद कर लिया और दोनों ने एक एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

शिकायत करने पर दी तलाक की धमकी

इस मामले की शिकायत उसने ससुरालियों से की तो आरोपी सास ने मुंह बंद करने को कहा. साथ ही पति से तलाक दिला देने की धमकी दी. इलके बाद वह अपने मायके आ गई और घर आकर मां, भाई को आप बीती सुनाई. इसके बाद मां ने उसकी ससुराल में शिकायत करने के बाद थाने जाने की बात कही. पीड़िता के मुताबिक इसके बाद आरोपी पति अपने भाई गौसी, अनस और मां के साथ घर में घुस आया. इन्होने मारपीट की और आरोपी पति ने थाने जाने की बात कहते हुए उसे तीन तलाक दे दिया.

सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले में एडीजी के आदेश पर बारादरी पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ससुराली दहेज के लोभी है. वह इस मामले की शिकायत करने थाने जाते तो आरोपी जान से मार देते. इसके कारण वह सीधे बचते बचाते एडीजी जोन के कार्यालय पहुंचे थे और मामले की शिकायत की.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें