1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. animal entered the field and anger farmers and killed other farmer by beating him with lathi nrj

Bareilly News: खेत में आवारा पशु घुसा, दबंगों ने गुस्सा निकालते हुए किसान की लाठी से पीट-पीटकर ली जान

मृतक के भाई हरिचंद की ओर से तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गांव में हत्या होने से तनाव है. इस कारण एहतियातन गांव में पुलिस फोर्स लगा दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक किसान की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक किसान के भाई ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मगर कोई हाथ नहीं आया है. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बरेली के देहात क्षेत्र के फतेहपूर्वी थाने के मानपुर त्रिलोक गांव के हरवीर खेत पर गया था. उसके खेत में आवारा पशु घुस गए. उसने अपने खेत से जानवरों को निकाला. यह जानवर पड़ोसी किसान गुड्डू के खेत में घुस गए. इसको लेकर किसान हरवीर की गुड्डू, शिवराज और उमेश से झगड़ा हो गया. इन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. हरवीर को लाठी-डंडों से काफी देर तक मारा. जब बेसुध हो गया तो सब फरार हो गए.

यह खबर हरवीर के परिजनों को लगी. वे भी खेत पर पहुंचे. बेटे की हालत देखकर परिवार में कोहराम मच गया. ये लोग अस्पताल लेकर इलाज को भागे. मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मृतक के भाई हरिचंद की ओर से तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गांव में हत्या होने से तनाव है. इस कारण एहतियातन गांव में पुलिस फोर्स लगा दी गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें