1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ballia
  5. father gave shot to son and brother after giving less milk in glass then killed himself

गिलास में दूध कम देने पर पिता ने बेटे व भाई को मारी गोली, फिर खुद भी जान दी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गिलास में दूध कम देने पर पिता ने बेटे व भाई को मारी गोली, फिर खुद भी जान दी
गिलास में दूध कम देने पर पिता ने बेटे व भाई को मारी गोली, फिर खुद भी जान दी

पीलीभीत : जिले में सोमवार रात एक ऐसी घटना हुई, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. महज गिलास में दूध कम लाने पर गुस्साए पिता ने बेटे की हत्या कर दी. वहीं, वारदात देखकर मृतक के चाचा बचाने आये तो उन पर भी फायर कर दिया. इसके बाद आरोपित ने खुद को गोली मारकर जान दे दी. घटना की जानकारी जिसे हुई, वह सकते में आ गया. सूचना पर रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाइसेंसी रायफल कब्जे में ले ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूरनपुर के गांव सोहन्ना में रहने वाले गुरमुख सिंह सोमवार रात करीब सवा नौ बजे छत पर अपने कमरे में था. उसने बेटे जसकरन से दूध मंगाया. कुछ देर बाद वह दूध लेकर छत पर पहुंचा. गिलास हाथ में दिया तो उसमें दूध कम देखकर गुरमुख गुस्सा गया. बेटे को भला-बुरा कहा. बेटे ने जवाब दे दिया तो वह आपा खो बैठा. मारपीट करते हुए कमरे में टंगी अपनी लाइसेंसी रायफल उठा लाया और बेटे के सीने में गोली दाग दी.

जसकरन बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. गोली की आवाज सुनकर गुरमुख के छोटे भाई अवतार सिंह दौड़कर छत पर पहुंचे. सामने जसकरन की लाश देखकर उन्होंने गुरमुख के हाथ से रायफल छीनने की कोशिश की तो उन पर भी फायर कर दिया. गोली अवतार सिंह का हाथ चीरते हुए पार निकल गयी. वह भी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गये. इतने में सबसे बड़े भाई बलवीर सिंह व परिवार के अन्य भी वहां पहुंच गये. यह देखकर गुरमुख ने रायफल अपने गले के पास सटाई और खुद पर गोली चला दी. उसकी भी मौके पर मौत हो गयी. दूध को लेकर हुए विवाद में पिता, पुत्र की लाशें देखकर घर में कोहराम मच गया. रात करीब दस बजे पुलिस मौके पर पहुंची और लाइसेंसी रायफल बरामद कर ली.

देर रात पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित और अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमामामले में पूरनपुर पुलिस ने मृतक गुरमुख सिंह के खिलाफ बेटे की हत्या और भाई की हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है. कोतवाल एसके सिंह ने बताया कि घायल अवतार सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे बरेली के गंगाशील अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका उपचार किया जा रहा है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें