36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी के ऊर्जा मंत्री का कांग्रेस पर अटैक, कहा- रोजाना झूठ बोलना इनकी…

बलिया: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने करारा प्रहार करते हुए आज कहा कि रोजाना झूठ बोलना कांग्रेस की दिनचर्या का हिस्सा बन चुका है. शर्मा ने कहा कि उच्चतम न्यायालय से करारी फटकार मिलने के बाद कांग्रेस को कोई अनर्गल आरोप लगाने से पहले देश से माफी […]

बलिया: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने करारा प्रहार करते हुए आज कहा कि रोजाना झूठ बोलना कांग्रेस की दिनचर्या का हिस्सा बन चुका है. शर्मा ने कहा कि उच्चतम न्यायालय से करारी फटकार मिलने के बाद कांग्रेस को कोई अनर्गल आरोप लगाने से पहले देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर देश में अराजकता और जातीय द्वेष फैलाने तथा धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस में शर्म हो तो वह झूठ बोलना बन्द करें.

उन्होंने सामूहिक बलात्कार के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर पार्टी की तरफ से कार्रवाई के सवाल का कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया. बस इतना कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है और कानून अपना काम कर रहा है. भाजपा राज में देर हो सकती है अंधेर नहीं. ऊर्जा मंत्री ने लोगों को सपा और बसपा से आगाह करते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा बसपा मुखिया मायावती किसी जाति या धर्म के लोगों के नहीं, बल्कि सिर्फ धन के सगे हैं.

उन्होंने अखिलेश और मायावती की पहचान ही कमीशन, कुशासन और भ्रष्टाचार से है तथा इनका सरोकार सिर्फ धन से ही रह गया है. सपा और बसपा का गरीब जनता की बुनियादी सुविधाओं और समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है. इससे पहले, उन्होंने बेल्थरा रोड और तुर्तीपार में जनसभाओं को भी सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा की पिछली सरकार पर अल्पसंख्यक कल्याण को लेकर हमला करते हुए कहा कि अपनी विफलताओं पर पर्दा डालने के लिये सपा सरकार में एक वर्ग विशेष का केवल कागज में ही विकास किया गया.

यह भी पढ़ें-
जज लोया केस में अमित शाह को बदनाम करने की चेष्टा के लिये राहुल देश से माफी मांगे : योगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें