1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj two man molested the girl student returning home from coaching rkt

Prayagraj: कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ युवकों ने की छेड़खानी, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

छात्रा की तहरीर के मुताबिक वह 13 मई को कोचिंग से लौट रही थी, तभी रास्ते में आरोपियों ने उसे पकड़ने के लिए दौड़ा लिया. हालांकि छात्रा ने किसी तरह वहां से भाग कर अपने को सुरक्षित किया है और घटना की जानकारी 112 पर कॉल कर पुलिस को दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ युवकों ने की छेड़खानी
कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ युवकों ने की छेड़खानी
Twitter

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज में अपराधियों के हौसले इसकदर बुलंद है कि वह बहन बेटियों को घर में घुस कर छेड़छाड़ करने से भी बाज नहीं आ रहे है. तजा मामला धूमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कलंदीपुरम का है. यहां की रहने वाली एक छात्रा ने धूमनगंज पुलिस को तहरीर देते हुए राजेंद्र प्रजापति और मोहित के खिलाफ छेड़छाड़ और घर में घुस कर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है.

छात्रा की तहरीर के मुताबिक वह 13 मई को कोचिंग से लौट रही थी. तभी रास्ते में आरोपियों ने उसे पकड़ने के लिए दौड़ा लिया. हालांकि छात्रा ने किसी तरह वहां से भाग कर अपने को सुरक्षित किया है और घटना की जानकारी 112 पर कॉल कर पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस के पहुंचने पर छात्रा ने राहत की सांस ली.

धूमनगंज थाने में पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा

घटना के संबंध में पीड़ित छात्रा ने धूमनगंज थाने में तहरीर देते हुए राजेंद्र प्रजापति और मोहित के खिलाफ छेड़छाड़ और इससे पूर्व 29 अप्रैल की रात में घर में घुसकर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है. छात्रा आरोप है कि छेड़खानी और मारपीट के साथ ही आरोपियों ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने की भी धमकी दी थी. घटना के बाद से पीड़ित छात्रा काफी डरी हुई है. वहीं, इस संबंध धूमनगंज पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें