1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news latest update elderly shot dead after beating two injured acy

Prayagraj News: प्रयागराज में पिटाई के बाद बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, बेटों को भी किया घायल

प्रयागराज जिले में पिटाई के बाद एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने उसके दो बेटों को भी लाठी-डंडों से जमकर पीटा. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: पिटाई के बाद बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या
Prayagraj News: पिटाई के बाद बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या
प्रभात खबर

Prayagraj News: जिले के सरायइनायत थाना क्षेत्र अंतर्गत यरना कोटिया गांव में रविवार देर रात दर्जन भर आए बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके दो बेटों को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया. सूचना पर पहुंची सरायइनायत थाना पुलिस ने मृतक मिठाई लाल बिंद (60) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के घायल दोनों बेटों अरविंद व अभिषेक को एसआरएन में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मिठाई लाल बिंद के बड़े बेटे अरविंद की पत्नी की मौत 2019 में हो गई थी. मायके वालों ने इस मौत को हत्या बताते हुए पति अरविंद समेत सात लोगों को नामजद कराया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों में अरविंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अरविंद अभी ढाई माह पूर्व ही जेल से छूट कर घर आया है.

आरोप है कि अरविंद के ससुराल वालों ने बदले की नियत से हमला कर दिया और अरविंद के पिता की पिटाई के बाद गोली मार कर हत्या कर दी. यही नहीं, अरविंद और उसके भाई अभिषेक को लोहे की रॉड से वार कर लहूलुहान कर दिए. आधी रात चली गोली की आवाज और चीख पुकार सुनकर ग्रामीण अरविंद के घर की तरफ दौड़े तो हमलावर अंधेरे का लाभ लेकर भाग निकले. घटना के बाद पहुंची पुलिस शव को चीरघर भेजने के बाद मामले की जांच में जुट गई.

(रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें