1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. mother committed suicide by hanging before one day her daughters body found in the house sht

Prayagraj News: भाई को बहन पर था शक, घर में दफन मिली लाश, मां ने फंदे से झूल दे दी जान

प्रयागराज में पहले मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, घटना के एक दिन बाद मृतक महिला की बेटी का घर से शव बरामद किया गया, हालांकि, युवती का शव उसके घर के अंदर से बुधवार सुबह उस वक्त बरामद किया जब उसके भाई द्वारा गड्ढा खोद कर शव ठिकाने लगाने के लिए बाहर निकाल रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 Prayagraj crime News
Prayagraj crime News
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Prayagraj news: प्रयागराज में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक युवती का शव उसके घर के अंदर से बुधवार सुबह उस वक्त बरामद किया, जब उसके भाई द्वारा गड्ढा खोद कर शव ठिकाने लगाने के लिए बाहर निकाला जा रहा था. पुलिस के आने की आहट पाकर वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल,पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मृतक किशोरी का शव बरामद होने सेएक दिन पहले मां सुशीला देवी अपने पिता के दूसरे मकान सोरांव के ओहरपुर गांव चली गई थी. जहां उसने फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर सोराव पुलिस ने मृतक सुशीला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई.

पोस्टमार्टम के बाद मृतक सुशीला का शव जब उसके घर पहुंचा, तो ग्रामीणों में मृतक की बेटी नंदिनी के गायब होने की चर्चा शुरू हो गई. नंदिनी के गायब होने की चर्चा सुन भाई ने घर में गड़ी लाश को निकाल मां के साथ अंतिम संस्कार संस्कार करना चाहा.

मां के साथ ही नंदिनी के भाइयों ने उसका भी अंतिम संस्कार करने के लिए बुधवार देर रात घर में गड़ी बहन की लाश निकलने के लिए खुदाई शुरू कर दी थी. इस दौरान मऊआइमा पुलिस छापेमारी कर किशोरी का शव बरामद कर लिया. पोस्टमार्टम के बाद शव फाफामऊ घाट पर दफना दिया गया. पुलिस अब मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही. मृतक किशोरी का भाई शव बरामद होने के बाद से ही फरार है.

भाई को बहन के चरित्र पर था शक

स्थानीय लोगों की माने तो मृतका के भाई को बहन के चरित्र पर शक था. दबी जुबान से ग्रामीणों में चर्चा चल रही थी कि कहीं उसी ने तो शक के आधार पर बहन को मार कर शव घर में दफन कर दिया. वहीं मृतक किशोरी की मां सुशीला की आत्महत्या के कदम ने इस बात को और बल दे दिया है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक किशोरी का भाई अभी फरार है.

जानकारी के मुताबिक मऊआइमा थाना क्षेत्र के निवासी राम दयाल की बेटियों में सबसे बड़ी सुशीला देवी अपने बच्चों के साथ मायके में पिता के घर में रहती थी. चार बेटे और मृतिका नंदिनी (16) अपनी मां (मृतक) के साथ ननिहाल में ही रहती थीं.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें