1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. crime news police sent the body of the woman from the crematorium for post mortem in prayagraj sht

Prayagraj News: पुलिस ने चिता से उठवाया महिला का शव, हत्या की आशंका

प्रयागराज में एक महिला की मौत के बाद हत्या की आशंका पर शव को चिता से उठवा लिया गया, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. हत्या की शिकायत मृतक महिला के नाती द्वारा कराई गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जलती चिता
जलती चिता
File Photo

Prayagraj News: जिले के मेजा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मृतक महिला के अंतिम संस्कार से ठीक पहले नाती की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को चिता से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मृतका के नाती ने परिवार के एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है.

सोनाई गांव की है घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, सोनाई गांव निवासी स्व. वंशधारी पटेल की चार बेटियां हैं. बेटा नहीं होने के कारण एक बेटी और उसका परिवार उनके साथ सोनाई गांव में रहता हैं. तीन बेटियां अपने ससुराल में हैं. मंगलवार देर रात वंशधारी पटेल की पत्नी लाची पटेल (85) की मौत हो गई. उस समय साथ में रहने वाली बेटी और उसका बेटा पृथ्वीराज पटेल कहीं बाहर गए हुए थे.पृथ्वीराज को नानी की मौत की खबर मिली तो वह सीधे मेजा थाने पहुंच गया.

हत्या की आशंका

तहरीर के मुताबिक, संपत्ति के लालच में उसकी वृद्ध महिला की कुछ लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी है. तहरीर मिलते ही हरकत में आई मेजा थाना पुलिस पूरे फोर्स के साथ लाची के घर पहुंची गई.

चिता से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस के सोनाई गांव पहुंचने पर पता चला कि मृतक महिला के शव को परिवार के अन्य लोग अंतिम संस्कार के लिए गंगाघाट लेकर पहुंच गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को चिता पर रखा जा चुका था. पुलिस ने अंतिम संस्कार से रोक कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में मेजा थाना प्रभारी का कहना है कि मामले कि जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें