1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. after adg prem prakash ssp ajay kumar tested corona positive in prayagraj slt

Prayagraj News: ADG के बाद एसएसपी अजय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना के मामले पूरे देश में तेजी से बढ़ रहे हैं. एडीजी प्रेम प्रकाश के अब एसएसपी प्रयागराज भी कोविड पॉजिटिव हो गए है. इसकी जानकारी उन्होंने मीडिया को खुद दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
एसएसपी अजय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव
एसएसपी अजय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव
सोशल मीडिया.

Prayagraj News: कोरोना के मामले पूरे देश में तेजी से बढ़ रहे हैं. हर दिन देश में करीब 2 लाख से अधिक मामले सामने आए है. जिसको देखते हुए प्रशासन लगातार लोगों से मास्क लगाने की अपील कर रहा है. जहां बीते दिनों एडीजी प्रेम प्रकाश कोरोना की चपेट में आ गए थे. ऐसे में अब एसएसपी प्रयागराज भी कोविड पॉजिटिव हो गए है. इसकी जानकारी उन्होंने मीडिया को खुद दी है.

उन्होंने बताया कि शरीर, सिर में तेज दर्द और गले में खराश होने पर एंटीजन जांच करवाई. जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. साथ सभी कोरोना निर्देशों की पालना कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं है. कोविड गाइडलाइन की पालन करते हुए उन्होंने खुद को आइसोलेट किया है. इसके साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वह अपना एंटीजन टेस्ट करा ले. गौरतलब है कि दो दिन पहले एडीजी प्रेम प्रकाश ने भी स्वयं के कोवीड पॉजिटिव होने की सूचना दी थी.

वहीं, बुधवार को प्रयागराज में 8193 लोगों की जांच की गई है. 444 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और 506 लोगों (फैसिलिटी 36 और होम आइसोलेशन 470) को छुट्टी दी गई है. जबकि एक की मृत्यु हुई है. अभी 3030 कोविड पॉजिटिव लोगों को फैसिलिटी और होम आइसोलेशन में रखा गया है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें