1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. prisoner tried to commit suicide by slitting his throat in aligarh district jail acy

Aligarh News: जिला कारागार में बंदी ने की सुसाइड करने की कोशिश, यह है वजह

अलीगढ़ जिला कारागार में बरला के गांव खरगूपुर निवासी कुलदीप सिंह अहाते में बने शौचालय में शौच करने के लिए गया. बंदी ने वहां पर टिन की कतरन से अपने गले पर वार कर जान देने की कोशिश की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: जिला कारागार में बंदी ने की गला रेत कर सुसाइड की कोशिश
Aligarh News: जिला कारागार में बंदी ने की गला रेत कर सुसाइड की कोशिश
फाइल फोटो

Aligarh News: अलीगढ़ जिला कारागार में बंदी ने टिन की कतरन से अपने गले पर वार कर सुसाइड करने की कोशिश की. आनन-फानन में बंदी को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. बंदी की हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जेल में बंदी ने किया सुसाइड का प्रयास

अलीगढ़ जिला कारागार में बरला के गांव खरगूपुर निवासी कुलदीप सिंह अहाते में बने शौचालय में शौच करने के लिए गया. बंदी ने वहां पर टिन की कतरन से अपने गले पर वार कर जान देने की कोशिश की. जब बंदी खून से लथपथ बाहर निकला, तो कारागार में खलबली मच गई. कारागार प्रशासन ने बंदी को जे एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

बंदी खतरे से बाहर

जिला जेल अधीक्षक पीके सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि जांच में पता चला कि कुलदीप के जेल में आने के बाद से कोई उससे मिलने नहीं आया, इसी बात को लेकर उसने यह किया. जे एन मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है.

लड़की भगाने में 12 दिन पहले आया था जेल में

कुलदीप सिंह 12 दिन पहले ही एक लड़की को भगाने के आरोप में जेल में आया था. जांच में यह सामने आया है कि कुलदीप एक लड़की से प्यार करता था. यह बात लड़की के परिवार वालों को अच्छी नहीं लगी, उस पर मुकदमा कर दिया और उसे जेल भेज दिया. इस बात से कुलदीप के भी परिवारी जन खिलाफ थे, इसलिए उससे कोई मिलने तक नहीं आया.

दो दिन पहले पिता को दी थी धमकी 

कारागार में बंद कैदियों से पूछताछ में पता चला है कि 2 दिन पहले कुलदीप की अपने पिता से बात हुई थी, जिसमें उसने पिता से मिलने को आने को कहा था और ना आने पर स्वयं को कुछ करने की धमकी पिता को दी थी. तभी शायद मुलाकात खत्म होते ही उसने सुसाइड करने की कोशिश की.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें