1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. jyotishacharya pt hriday ranjan sharma prediction about 2022 nrj

Aligarh News: ज्योतिषाचार्य पंडित हृदय रंजन का दावा- 2022 में आकाश से आएगी आफत, पीछा नहीं छोड़ेगा Corona

पिछले दो साल कोरोना ने पूरे विश्व को हिला के रख दिया. अब 2022 की शुरुआत हो चुकी है. ज्योतिष में 2022 को लेकर कोरोना नहीं, बल्कि इस साल आकाश से कोई बड़ी आफ़त आने की बात कही जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
ज्योतिषाचार्य पंडित हृदय रंजन शर्मा
ज्योतिषाचार्य पंडित हृदय रंजन शर्मा
प्रभात खबर

Aligarh News: पिछले दो साल कोरोना ने पूरे विश्व को हिला के रख दिया. अब 2022 की शुरुआत हो चुकी है. ज्योतिष में 2022 को लेकर कोरोना नहीं, बल्कि इस साल आकाश से कोई बड़ी आफ़त आने की बात कही जा रही है.

2022 में आकाश से आएगी बड़ी आफ़त

श्री गुरु ज्योतिष शोध संस्थान गुरु रत्न भंडार के ज्योतिषाचार्य पंडित हृदय रंजन शर्मा ने प्रभात खबर को बताया कि साल 2022 की शुरुआत रात्रि 12 बजे के बाद कालसर्प योग बन रहा है, जिसमें राहु का मुख भाग्य स्थान में है. केतु का स्थायित्व चंद्रमा और मंगल के साथ पराक्रम भाव में है, इस वजह से पृथ्वी पर हालात बेहद चिंताजनक रहेंगे. ज्यादा तेज ठंड, ज्यादा गर्मी लोगों को झेलनी पड़ सकती है. कहीं अधिक वर्षा, तो कहीं सूखे की स्थिति बनेगी.

2022 में सुनामी आने की भी संभावना

आकाश से कोई आफत आ सकती है. भारी बारिश, बाढ़ या फिर किसी जगह एक साथ बहुत मात्रा में पानी भी बरस सकता है. जिससे जानमाल को बहुत नुकसान के योग हैं. भूकंप या फिर सुनामी आने के भी संकेत हैं. इसी साल देश या विश्व को किसी बड़े संकट का भी सामना करना पड़ सकता है. साल 2022 में सुनामी आने की भी संभावना है.

पीछा नहीं छोड़ेगा कोरोना

ज्योतिषाचार्य पंडित हृदय रंजन शर्मा ने बताया कि कोरोना बीमारी का हल्ला अवश्य पाया जाएगा, इसलिए बच्चों को 50 साल से ऊपर के व्यक्तियों को विशेष सतर्कता बरतनी होगी. पिछले दो साल के मुकाबले बहुत कम कोरोना संक्रमण रहेगा.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें