1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news bhms girl student suicide case one accused arrested father raised questions on working style of police acy

Aligarh News: BHMS छात्रा की आत्महत्या मामले में एक छात्र गिरफ्तार, पिता ने शव के पंचनामा पर उठाया सवाल

अलीगढ़ में बीएचएमएस छात्रा की आत्महत्या मामले में साथी छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, मृतक छात्रा के पिता ने पुलिस द्वारा शव के पंचनामे पर सवाल उठाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: BHMS छात्रा की आत्महत्या मामले में एक छात्र गिरफ्तार
Aligarh News: BHMS छात्रा की आत्महत्या मामले में एक छात्र गिरफ्तार
प्रभात खब
  • बीएचएमएस छात्रा की आत्महत्या में साथी छात्र गिरफ्तार, भेजा जेल

  • मृतका छात्रा के पिता ने पुलिस के पंचनामा पर उठाए सवाल

  • गांव में किया गया मृतक छात्रा का अंतिम संस्कार

  • पुलिस कप्तान से जल्द ही मिलेंगे मृतका के पिता

Aligarh News: अलीगढ़ में स्थित राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज छैरत में कानपुर की बीएचएमएस प्रथम वर्ष की छात्रा करिश्मा यादव के आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता की तहरीर पर उनकी बेटी के साथ पढ़ने वाले छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मृतक छात्रा के पिता उपदेश यादव निवासी झिंगुपुर, थाना सैफई, जनपद इटावा ने बेटी के साथ बीएचएमएस प्रथम वर्ष में ही पढ़ने वाले छात्र समीर और अब्दुल रहमान निवासी गांव परसा पंडित, थाना डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर के खिलाफ तहरीर दी थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी पुत्री करिश्मा यादव ने अपनी मां को फोन पर बताया था कि उसके साथ पढ़ने वाला समीर उसे रास्ते में आते-जाते परेशान करता है व फोन पर टॉर्चर करता है.

थाना जमा प्रभारी जितिन सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने सिद्धार्थ नगर निवासी समीर उर्फ अब्दुल रहमान पुत्र निजामुद्दीन को सुबह 10:10 पर छेरत तिराहा, कासिमपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

बेटी के पंचनामा पर पिता असंतुष्ट, पुलिस कप्तान से मिलेंगे

आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने वाली कानपुर की रहने वाली मेडिकल छात्रा करिश्मा यादव के पिता उपदेश यादव फतेहपुर में स्वयं पुलिस में सब-इंस्पेक्टर हैं. उन्होंने प्रभात खबर से हुई विशेष बातचीत में बच्ची के शव के पंचनामे पर सवाल उठाए हैं. उपदेश यादव ने कहा कि पुलिस ने इतना भी इंतजार नहीं किया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले हमारे आने का इंतजार करते. लावारिस लाश के मामले में भी उसकी शिनाख्त के लिए बॉडी को 72 घंटे तक रखा जाता है, परंतु अलीगढ़ पुलिस ने पंचनामा में इतनी जल्दबाजी की है कि उन्होंने परिजनों का घटनास्थल पर आने का भी इंतजार करना उचित नहीं समझा.

मृतक छात्रा के पिता उपदेश यादव
मृतक छात्रा के पिता उपदेश यादव
प्रभात खबर

मृतक छात्रा के पिता उपदेश यादव ने बताया कि उन्हें कल सुबह 4:42 पर कॉल गई थी, जब वह फतेहपुर में थे. वहां से अलीगढ़ आने तक में समय तो लगता ही है, फिर भी अलीगढ़ पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सुबह 9:00 बजे तक भेज दिया था. यहां तो एक लावारिस लाश से भी ज्यादा बदतर प्रक्रिया को अपनाया गया है. उपदेश यादव ने कहा कि जल्द ही वह इस मामले में अलीगढ़ के पुलिस कप्तान से मिलेंगे.

मेडिकल कॉलेज में शोक सभा के बाद कर दी गई छुट्टियां

राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज  में शोक सभा का आयोजन
राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में शोक सभा का आयोजन
प्रभात खबर

छेरत स्थित राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में बीएचएमएस छात्रा करिश्मा यादव की आत्महत्या के बाद सब शोक में डूबे हुए हैं. कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर योगेंद्र सिंह माहौर ने प्रभात खबर से हुई बातचीत में बताया कि इसको लेकर कॉलेज में शोक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें मेडिकल छात्र-छात्राओं व कॉलेज स्टाफ ने शोक व्यक्त किया. इसके बाद कुछ दिनों के लिए छुट्टियों की घोषणा कर दी‌ गई. छुट्टियां कब समाप्त होंगी, इसकी जानकारी छात्र-छात्राओं को बाद में दे दी जाएगी.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें