1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. union minister s p singh baghel shoes stolen in agra acy

Agra News: प्लाटून पुल के उद्घाटन में गए केंद्रीय मंत्री के जूते चोरी, न मिलने पर माइक से कराया गया अनाउंसमेंट

आगरा में प्लाटून पुल का उद्घाटन करने आए केंद्रीय मंत्री के जूते ही कोई चुरा ले गया. काफी तलाश की गई, माइक से अनाउंसमेंट भी कराया गया, लेकिन जूते नहीं मिले. अंत में मंत्री जी को नंगे पैर ही जाना पड़ा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: प्लाटून पुल के उद्घाटन में गए केंद्रीय मंत्री के जूते चोरी
Agra News: प्लाटून पुल के उद्घाटन में गए केंद्रीय मंत्री के जूते चोरी
प्रभात खबर

Agra: आपने अक्सर लोगों का सामान चोरी होते हुए सुना होगा, लेकिन क्या कभी केंद्रीय मंत्री के जूते चोरी होते हुए सुने हैं. आप इस बात पर हंस जरूर आएंगे, लेकिन यह मजाक नहीं, सच्चाई है. आगरा में केंद्रीय विधि राज्यमंत्री प्लाटून पुल के उद्घाटन में गए थे. जब वह उद्घाटन से वापस लौटे तो वहां उन्हें अपने जूते नहीं मिले.

केंद्रीय मंत्री के जूते चोरी होने के बारे में पता चलते ही लोगों में हड़कंप मच गया. सभी लोग जूते ढूंढ़ने में जुट गए, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी जब जूते नहीं मिले तो केंद्रीय मंत्री को नंगे पैर ही गाड़ी में जाना पड़ा.

दरअसल, एत्मादपुर विधानसभा के अंतर्गत गिजौली ग्राम पंचायत में यमुना नदी पर दो प्लाटून को सरकार द्वारा बनवाए गए हैं. रविवार को इसका उद्घाटन कार्यक्रम था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय विधि राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल पहुंचे. साथ ही एत्मादपुर विधानसभा के विधायक राम प्रताप सिंह चौहान भी मौजूद थे.

उद्घाटन के दौरान केंद्रीय मंत्री जनता को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे, जहां उन्होंने जनता को संबोधित किया और उसके कुछ समय बाद जब वह वापस नीचे उतरे तो उन्होंने पहनने के लिए अपने जूतों को तलाशना शुरू किया, लेकिन मौके पर उनके जूते ही गायब मिले, जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. सभी लोग केंद्रीय मंत्री के जूते ढूंढ़ने में लग गए.

केंद्रीय मंत्री के जूते ढूंढ़ने में काफी मशक्कत करने के बावजूद भी जब लोगों को असफलता हाथ लगी तो स्टेज पर माइक द्वारा अनाउंसमेंट भी कराया गया. इसके बावजूद भी स्थिति ज्यों की त्यों रही और मंत्री को आखिरकार नंगे पैर ही रेत से होकर अपनी गाड़ी में चढ़ना पड़ा.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें