1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. robbers looted five lac from poltry farm employee in agra

Agra News: पोल्ट्री फॉर्म के कर्मचारियों से लूटा 5 लाख कैश का थैला, पुलिस को लूट ही लग रही ‘गड़बड़’

इसके बाद वह लोग यहां से फरार हो गए. क्षेत्रीय पुलिस के साथ एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए. पुलिस की माने तो अभी इस लूट को संदिग्ध माना जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
वारदातस्थल पर जांच में जुटी पुलिस.
वारदातस्थल पर जांच में जुटी पुलिस.
Prabhat Khabar

Agra News: जिले के मलपुरा क्षेत्र में स्थित पोल्ट्री फार्म के कर्मचारियों ने अपने साथ बाइक सवार लुटेरों द्वारा लाख रुपये लूट लेने की सूचना पुलिस को दी. कर्मचारियों द्वारा दी गई सूचना के बाद आगरा पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि, पुलिस को लूट की यह घटना ही संदिग्ध लग रही है!

तत्काल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जहां कर्मचारियों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर आए लुटेरों ने उनसे करीब पांच लाख लूट लिए हैं. इसके बाद वह लोग यहां से फरार हो गए. क्षेत्रीय पुलिस के साथ एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए. पुलिस की माने तो अभी इस लूट को संदिग्ध माना जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना जगदीशपुरा के नीलम एनक्लेव में रहने वाले हितेंद्र गोस्वामी का बोदला बिचपुरी रोड पर स्टार फॉर्म्स के नाम से पोल्ट्री फार्म है. यहां से वह मुर्गों की सप्लाई करते हैं. ग्वालियर के कंपू क्षेत्र निवासी दीपू और भरतपुर के उच्चैनी में बिसेरी निवासी राजन यहां कर्मचारी बतौर काम करते हैं. जिसके लिए वह बिचपुरी में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं. रविवार दोपहर को दोनों कर्मचारी सैया और तेहरा क्षेत्र के पोल्ट्री फॉर्म से कैश लेकर वापस अपने फार्म पर जा रहे थे.

कर्मचारियों के अनुसार वह फॉर्म पर वापस जाने के लिए एक ऑटो में बैठे और ऑटो करीब एक बजे मलपुरा क्षेत्र के जखौदा पुल से गुजर रहा था. इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर दो लुटेरे आए और उनके हाथ से नगदी का थैला छीन लिया और भाग गए. उन्होंने बताया कि थैला छीनने के बाद उन्होंने शोर मचाया और ऑटो से उनका पीछा भी किया, लेकिन वह लोग तेजी से बाइक भगा कर ले गए. दोनों लुटेरों ने हेलमेट भी पहन रखा था. इसीलिए उनका चेहरा भी साफ से नहीं दिखाई दिया. इसके बाद उन्होंने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी.

लूट की सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार, सीओ अछनेरा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए. पोल्ट्री फॉर्म मालिक हितेंद्र गोस्वामी का कहना है कि कर्मचारियों से जो थैला लूटा गया था उसमें करीब पांच लाख कैश था. कुछ रुपए जो कर्मचारियों ने अपनी जेब में अलग से रखे हुए थे वह बच गए. वहीं पुलिस को कर्मचारियों पर शेष रकम मिलने से मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. वहीं पुलिस ने अभी तक लुटेरों की तलाश शुरू नहीं की है लगातार कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि लूट की सूचना पर मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की गई थी. जिसमें कर्मचारियों ने बताया था कि वह ऑटो में बैठे हुए थे और दो युवक बाइक पर आए उनका कैश से भरा हुआ थैला लूटकर ले गए, लेकिन जब इनकी तलाशी की गई तो इनकी जेब में करीब सवा दो लाख रुपये मिले. लूट की सूचना संदिग्ध लग रही है. इसके लिए जांच की जा रही है. जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें