1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. groom disappeared 2 days before marriage in agra nrj

Agra News: शादी से 2 दिन पहले गायब हुआ दूल्हा, थाना पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो SSP से की शिकायत

दूल्हा कहीं भी नहीं मिला तो उन्होंने फिर थाना एत्माद्दौला पुलिस को लापता होने की सूचना दी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा घर से मेटाडोर लेने की बात कहकर निकला था लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटा. वहीं बताया जा रहा है कि लापता दूल्हा सोने के आभूषण भी पहने हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल.
परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल.
Prabhat Khabar

Agra News: ताजनगरी में शादी से दो दिन पहले ही एक दूल्हा अचानक से लापता हो गया. घर वालों ने दूल्हे की तलाश उसके दोस्त यार और रिश्तेदार सभी के घरों पर की. मगर जब उन्हें दूल्हा कहीं भी नहीं मिला तो उन्होंने फिर थाना एत्माद्दौला पुलिस को लापता होने की सूचना दी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा घर से मेटाडोर लेने की बात कहकर निकला था लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटा. वहीं बताया जा रहा है कि लापता दूल्हा सोने के आभूषण भी पहने हुए हैं.

...उसके बाद से वापस नहीं आया

परिजन दूल्हे के साथ कोई अप्रिय घटना होने का अंदेशा लगा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ थाना पुलिस ने जब परिजनों की सुनवाई नहीं की तो उन्होंने एसएसपी आगरा से मदद की गुहार लगाई. एसएसपी के निर्देश के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के कछपुरा निवासी मोतीलाल के 25 वर्षीय पुत्र रोहित की 21 अप्रैल को ईदगाह नगला छउआ निवासी युवती नीरू के साथ शादी होनी थी. रोहित के घर में शादी की तैयारियां चल रही थी और सभी रिश्तेदार भी घर पहुंच चुके थे. लेकिन शादी से 2 दिन पहले 19 अप्रैल को सुबह 8 बजे रोहित अपने घर से मेटाडोर बुक करने के लिए कह कर निकला और उसके बाद से वापस नहीं आया.

तब वे एसएसपी से मिलने पहुंचे

रोहित जब अपने घर पर काफी देर तक वापस नहीं आया तो उसके घर वालों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया. लेकिन काफी जगह तलाश करने के बावजूद जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने थाना एत्माद्दौला पुलिस को इस मामले की सूचना दी, लेकिन परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनके बेटे के लापता होने पर कोई गंभीरता नहीं जताई और उनकी कोई सुनवाई नहीं की. जिसके बाद परिजन अपनी शिकायत लेकर एसएसपी सुधीर कुमार से मिले. एसएसपी के आदेश के बाद थाना पुलिस ने रोहित की गुमशुदगी दर्ज की और जांच-पड़ताल में जुट गई.

घंटों इंतजार के बाद शुरू हुई तलाश

रोहित की मां ने बताया कि 19 तारीख की तड़के सुबह रोहित नहाने के लिए बाथरूम में जा रहा था. इस दौरान उसके जीजा ने उन्हें रोका और कहा कि रस्में होने के बाद नहा लेना, लेकिन रोहित नहाने के बाद अपनी मां को यह बता कर बाहर चला गया कि वह बारात के लिए मेटाडोर गाड़ी बुक करने जा रहा है लेकिन कई घंटे बाद जब रोहित वापस नहीं आया तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए.

पुलिस 2 लोगों को भी पूछताछ के लिए थाने लाई

दो दिन से रोहित को तलाश कर रहे परिजन अब हताश हो रहे हैं. रोहित की मां का और पिता का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है. रोहित की मां रोते हुए कह रही हैं कि उनका बेटा पता नहीं कहां चला गया है और जब उन्होंने पुलिस के पास शिकायत की तो किसी पुलिस वाले ने उनसे कुछ बात भी नहीं की. एसएसपी के निर्देश के बाद थाना पुलिस रोहित की तलाश बीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस 2 लोगों को भी पूछताछ के लिए थाने लाई है और उनसे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही रोहित को ढूंढ लिया जाएगा.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें