1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. girl gangraped in car by friends after befriending her on instagram in agra nrj

Agra News: इंस्टाग्राम पर युवक ने पहले युवती से की दोस्ती, अपने दोस्त के साथ चलती कार में किया गैंगरेप

एक युवती की एक युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई. इसके बाद युवक ने उसे आगरा में घूमने के लिए बुलाया और गाड़ी में अपने दोस्त के साथ युवती से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. युवती ने 3 दिन बाद पुलिस को इस बारे में बताया. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी आगरा में ऑनलाइन दोस्ती के बाद युवक से मिली युवती के साथ युवक और उसके दोस्त ने कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया. दोनों युवकों ने युवती के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर उसे धमकी देते हुए शांत रहने को कह दिया था. अब युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है. दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

इस बारे में पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है. युवती ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसे धमकी दी थी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वह वीडियो वायरल कर देंगे. 3 दिन तक युवती ने अपने घर पर इस बारे में किसी को जानकारी नहीं दी लेकिन 3 दिन बाद हिम्मत कर युवती खुद ही थाने पहुंच गई और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी. पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा के थाना सिकंदरा में एक युवती अपने साथ गैंगरेप की शिकायत का प्रार्थना पत्र लेकर पहुंची. पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर उसकी एक कृष्णा बघेल नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. यह युवक एत्मादपुर के एक नामी गिरामी व्यापारी का पुत्र है. युवक ने 19 दिसंबर को युवती को घूमने के लिए बुलाया जिसके बाद वह उसे एक गाड़ी में लेकर आगरा की तरफ आ गया. वहीं, रास्ते में युवक ने अपने एक दोस्त को भी गाड़ी में बैठा लिया. युवती ने बताया कि थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता के पास हाईवे पर दोनों युवकों ने उसको जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके बाद दोनों लोगों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया.

युवती के अनुसार जब कृष्णा ने उसके साथ बलात्कार किया तब उसका दोस्त हेमंत गाड़ी चला रहा था. जिसके बाद फिर हेमंत ने उसके साथ दुष्कर्म किया तो कृष्णा गाड़ी चलाने लगा. दोनों लोगों ने दुष्कर्म करने का वीडियो भी बनाया और धमकी दी कि अगर इस घटना के बारे में उसने किसी को जानकारी दी तो वह इस वीडियो को वायरल कर देंगे.

सीओ हरीपर्वत लखन कुमार ने बताया युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस को आरोपियों की धरपकड़ में लगा दिया गया था, जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए दोनों युवक कृष्णा और हेमंत को गिरफ्तार कर लिया गया है. कृष्णा ने सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए युवती से दोस्ती की थी और बहाने से घूमने के लिए बुलाया था. वहीं दोनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें