1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. former cm akhilesh yadav attaking taunt on up bjp government nrj

Agra News: ताजनगरी पहुंचे पूर्व CM अखिलेश यादव ने भाजपा को महंगाई, बेरोजगारी और बुलडोजर के मुद्दे पर घेरा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है लेकिन न तो सरकार इस बारे में बात करती है और न ही इस ओर उनका ध्यान है. इसके अलावा वह गलत तरीके से बुलडोजर चलवा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
प्रभात खबर

Agra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को आगरा में पहुंचे. यहां पर उन्होंने भीम नगरी हादसे में घायल हुए परिवार के लोगों से मुलाकात की और बाद में मीडिया के साथ मुखातिब हुए. उन्होंने इस दौरान भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाकर अन्य मुद्दों पर लगा रही है.

हादसे के शिकार परिवार से मिले

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है लेकिन न तो सरकार इस बारे में बात करती है और न ही इस ओर उनका ध्यान है. इसके अलावा वह गलत तरीके से बुलडोजर चलवा रही है. ताजनगरी में लगने वाली भीम नगरी में घायल हुए पूर्व राज्य मंत्री व भीम नगरी आयोजन समिति के अध्यक्ष अजयशील गौतम के नगला पद्मा स्थित आवास पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने अजयशील गौतम व उनके परिजनों से मुलाकात की. वहीं इस हादसे में मृत पूर्व प्रधान राजू के घर भी पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की. इसके बाद वह आगरा में ही एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए.

कोर्ट से बुलडोजर पर संज्ञान लेने की अपील की

अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि भाजपा सरकार इस समय महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटका रही है. अवैधानिक रूप से बुलडोजर की कार्रवाई भी करवा रही है. बीजेपी सरकार मुख्य मुद्दों पर कभी भी बात नहीं करती है और न ही इस ओर ध्यान देती है. अखिलेश यादव ने बताया कि सरकार लोगों की संपत्ति पर बुलडोजर की कार्रवाई करवा रही है जबकि किसी भी निर्माण का वैध और अवैध तय करना न्यायालय के हाथ में है. जिन घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है वहां परिवार रह रहे हैं. वहीं, उन्होंने इस पूरे मामले में न्यायालय से भी संज्ञान लेने की मांग की है. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार विपक्ष की आवाज को दबा रही है, कोई भी अगर शिकायत या विरोध करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है. भारत देश की दुनिया में पहचान वसुदेव कुटुंबकम के रूप में है लेकिन सरकार इस पहचान को मिटाना चाहती है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें