1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. brother in law steals sister in law mobile to destroy evidence of debauchery agra nrj

Agra News: अय्याशी के सबूत मिटाने के लिए जीजा ने चोरी किया साली का मोबाइल, जानें पूरा मामला

रकाबगंज किरावली क्षेत्र में रहने वाली शालिनी ने 16 अक्टूबर 2021 को रकाबगंज थाने में अपना मोबाइल गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो जानकारी मिली के शालिनी का मोबाइल श्यामो निवासी उसके जीजा रामनिवास के पास है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सोशल मीडिया

Agra News: जिले के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक ने अपनी साली का ही मोबाइल पार कर लिया. साली ने थाने में मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा. जब मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया तो जानकारी मिली की पीड़िता के जीजा ने ही मोबाइल चोरी कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने जीजा को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कराने के बाद जेल भेज दिया.

...इसीलिए उसने मोबाइल चुरा लिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रकाबगंज किरावली क्षेत्र में रहने वाली शालिनी ने 16 अक्टूबर 2021 को रकाबगंज थाने में अपना मोबाइल गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो जानकारी मिली के शालिनी का मोबाइल श्यामो निवासी उसके जीजा रामनिवास के पास है. रामनिवास आगरा के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं. पुलिस पूछताछ में पता चला कि रामनिवास ने शालिनी का मोबाइल इसलिए चुराया क्योंकि शालिनी ने जीजा की अय्याशी के कुछ सबूत अपने मोबाइल में कैद कर लिए थे. वह इन सबूतों को मिटाना चाहता था. इसीलिए उसने मोबाइल चुरा लिया.

होटल में छात्रा के साथ पकड़ा गया

पुलिस ने शक के आधार पर जीजा से कई बार पूछताछ भी की लेकिन वह लगातार मोबाइल होने की मना करता रहा. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए यह पता लगा लिया कि मोबाइल रामनिवास के पास ही है. रामनिवास के ससुराली जनों ने बताया कि रामनिवास अय्याश किस्म का आदमी है. इससे पहले वह एक बार छात्रा के साथ पकड़ा जा चुका है. कई बार उसे समझाने की कोशिश की गई है लेकिन आरोपी ने अपनी अय्याशी नहीं छोड़ी. कुछ दिन पहले ही रामनिवास सिकंदरा के एक होटल में छात्रा के साथ पकड़ा गया था. रकाबगंज पुलिस ने 24 मार्च 2022 को रामनिवास के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था. एसओ रकाबगंज राकेश कुमार ने बताया कि चोरी और मोबाइल बरामदगी के मामले में रामनिवास को कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें