1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra three villagers injured in hyena attack a girl missing rkt

आगरा में लकड़बग्‍घों ने किया गांव वालों पर हमला, एक बच्ची हुई लापता फिर गुस्‍साई भीड़ ने लिया बदला

गांव से राजकुमार की आठ साल की बेटी भी गायब है. जब ये जानकारी लगी तो ग्रामीणों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली, ग्रामीणों का कहना है कि उसे लकड़बग्घे उठा ले गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
लकड़बग्‍घों के हमले से घायल ग्रामीण
लकड़बग्‍घों के हमले से घायल ग्रामीण
प्रभात खबर

Agra News: आगरा जिले के पिनाहट ग्रामीण क्षेत्र में हिंसक लकड़बग्घे ने कई ग्रामीणों पर हमला बोल दिया. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक घायल बच्ची लापता होने की भी खबर सामने आयी है. सुबह तड़के जब ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे उस दौरान यह हमला हुआ है. इसके बाद सभी ग्रामीण इकट्ठे हो गए और उन्होंने लाठी-डंडे से लकड़बग्घे को मार दिया. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

थाना मनसुखपूरा के गांव करकौली में गुरुवार सुबह लकडबग्घाें के झुंड ने ग्रामीणाें पर हमला बोला दिया. करीब सुबह सात बजे शाैच के लिए सुरेंद्र और पप्पन देवी अपने घर से आधा किमी दूर बीहड़ में अलग अलग स्थान पर गए थे. इन पर जंगली जानवरों ने हमला बोला तो इनकी चीखें गांव तक सुनाइर् दीं. चीखें सुनकर गांव से मोनू नाम का लड़का सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंचा तो लकड़बग्घाें ने उस पर भी हमला बोल दिया. तब तक पीछे से गांव के और भी लोग आ गए. झुंड में शामिल लकड़बग्घे भाग निकले. इन्हें तीन लकड़बग्घे दिखाई दिए. वहीं एक लकड़बग्घे को ग्रामीणाें ने लाठी डंडों से मार दिया.

वहीं गांव से राजकुमार की आठ साल की बेटी भी गायब है. जब ये जानकारी लगी तो ग्रामीणों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली, ग्रामीणों का कहना है कि उसे लकड़बग्घे उठा ले गए हैं. वन विभाग, पुलिस टीम के साथ ग्रामीण बीहड़ में बच्ची की तलाश में जुटे हैं. और तीनों घायलों को पिनाहट सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें