1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra police arrested a miscreant during encounter in agra acy

Agra News: पुलिस एनकाउंटर में शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

घटना छत्ता थाना क्षेत्र के आंबेडकर पुल की है. पुलिस को शातिर बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के आने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने घेराबंदी शुरू की. पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग कर दी तो पुलिस को जबावी कार्रवाई करनी पड़ी. इस कार्रवाई के दौरान बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के पैर में गोली लग गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल
सोशल मीडिया

Agra News: ताजनगरी में पुलिस प्रशासन ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दे रहा है. शातिर अपराधी जेल की सलाखों के पीछे हो, इसलिए उनकी धर पकड़ भी तेजी के साथ की जा रही है. इसी के चलते पुलिस की आए दिन बदमाशों से मुठभेड़ भी हो रही है. शुक्रवार को भी आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी. इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना छत्ता थाना क्षेत्र के आंबेडकर पुल की है. पुलिस को शातिर बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के आने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने घेराबंदी शुरू की. पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग कर दी तो पुलिस को जबावी कार्रवाई करनी पड़ी. इस कार्रवाई के दौरान बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद इलाज के लिए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मौके पर मौजूद पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के खिलाफ लगभग 17 मुकदमे दर्ज हैं. इस शातिर बदमाश की काफी समय से तलाश की जा रही थी. जब आज मुखबिर से सूचना मिली तो घेराबंदी कर एक बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया गया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया. जवाबी कार्रवाई पुलिस को भी करनी पड़ी, जिसमें बदमाश घायल हुआ और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बदमाश से तमंचा , कारतूस और बाइक बरामद किये हैं.

रिपोर्ट - राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें