1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news youths who came to buy a vehicle looted fortuner police arrested accused acy

Agra News: आगरा में गाड़ी खरीदने पहुंचे युवक फॉर्च्यूनर लेकर फरार, पुलिस ने एक घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

आगरा में दो युवक सेंकेंड हैंड गाड़ी खरीदने के बहाने फॉर्च्यूनर लेकर फरार हो गए. पुलिस ने 1 घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को गाड़ी सहित पकड़ लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
लूटरे और फॉर्च्यूनर
लूटरे और फॉर्च्यूनर
प्रभात खबर

Agra News: जिले के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में प्रकाश पर्व के दिन दो युवकों ने सेकंड हैंड गाड़ी चलाने के बहाने फॉर्च्यूनर लूट ली. यह दोनों युवक सरदार के वेश में कार डीलर के पास पहुंचे थे. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस एक्टिव हो गई और 1 घंटे के अंदर आरोपियों को गाड़ी समेत पकड़ लिया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आगरा के गांधी नगर क्षेत्र में रहने वाले निवासी रॉबिन पुत्र सुलेमान ने गांधीनगर में एसआर पेट्रोल पंप के पास एक सिंधी मोटर्स के नाम से सेकंड हैंड गाड़ी सेल परचेज करने का काम खोल रखा है. विगत शुक्रवार शाम को दो लोग सरदार बनकर उसके पास गाड़ी खरीदने पहुंचे. दोनों लोगों ने पीड़ित को फॉर्च्यूनर गाड़ी दिखाने की बात कही. इस पर रॉबिन ने उन्हें शोरूम में खड़ी हुई एक सेकंड हैंड फॉर्च्यूर दिखाई, जो उन्हें पसंद आ गई.

गाड़ी पसंद आने के बाद दोनों युवकों ने उसे चला कर चेक करने की इच्छा जाहिर की. इस पर रॉबिन ने अपने एक कर्मचारी को फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठा दिया और दोनों युवकों के साथ गाड़ी चेक कराने के लिए भेज दिया.

रोबिन का कर्मचारी सफीक और एक युवक गाड़ी में पीछे बैठ गए. आरोपी युवक गाड़ी चलाते हुए रामबाग की तरफ बढ़ने लगा, इसके कुछ देर बाद आरोपी युवक ने सफीक को गाड़ी से उतरने के लिए कहा, लेकिन जब वह नहीं उतरा तो उन्होंने उसे गाड़ी से धक्का मार कर बाहर कर दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए.

सफीक ने इस घटना के तुरंत बाद 112 नंबर पर पुलिस को गाड़ी लूट की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस सफीक के पास पहुंच गई और तुरंत ही पुलिस ने देर न करते हुए गाड़ी की घेराबंदी शुरू कर दी. दरअसल, गाड़ी डीलर के द्वारा बेचने के लिए रखी गई सभी सेकंड हैंड गाड़ियों की स्पीड बांधी गई है जिसकी वजह से लुटेरे गाड़ी को ज्यादा तेज रफ्तार में नहीं चला सके और जल्द ही पुलिस की घेराबंदी के कारण गिरफ्त में आ गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को झरना नाले से थोड़ा आगे ही अपनी गिरफ्त में ले लिया.

थाना एत्माद्दौला एसएचओ देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि लूट की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है. यह दोनों युवक सरदार का वेश बनाकर कार डीलर के पास पहुंचे थे.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें